उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी: अज्ञात कारणों से छात्रा ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

By

Published : Apr 29, 2020, 4:17 PM IST

Updated : May 27, 2020, 7:11 PM IST

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में एक छात्रा ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच में जुट गई है.

student committed suicide
पुलिस मामले की जांच में जुटी

कौशांबी: जिले के आश्रम पद्धति स्कूल की छात्रा ने घर पर अज्ञात कारणों से फांसी लगा ली. छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना परिजनों को हुई तो घर में कोहराम मच गया. वहीं ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने सीओ के निर्देशन में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

जिले के कोखराज थाना क्षेत्र अहिरारा गांव में 17 वर्षीय किशोरी ने फांसी लगाकर जान दे दी. लॉकडाउन की वजह से स्कूल बंद होने के कारण छात्रा घर पर रहती थी. बुधवार की सुबह छात्रा घर पर अकेली थी तभी उसने घर में फांसी लगा ली. परिवार को जब तक इस बात की सूचना मिली तब तक छात्रा की मौत हो चुकी थी.

मामले की सूचना क्षेत्राधिकारी सिराथू रामवीर सिंह को दी गयी. सीओ रामवीर सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर घटना का गहनता से निरीक्षण किया. पुलिस के पूछताछ में लोगों ने बताया कि छात्रा ने हाईस्कूल अच्छे नंबर से पास किया था और वे पढ़ाई में बहुत तेज थी. पिता की मौत के बाद से छात्रा मानसिक रूप से परेशान रहती थी.

Last Updated : May 27, 2020, 7:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details