उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी: व्यापार मंडल की शिकायत पर संदिग्ध ठिकानों की पुलिस ने ली तलाशी

उत्तर प्रदेश के कौशांबी में क्षेत्राधिकारी और मंझनपुर थाने की फोर्स के साथ कांशीराम कॉलोनी पहुंचकर सघन तलाशी अभियान चलाया गया. फोर्स को लेकर विभिन्न स्थानों का सघन निरीक्षण किया, जिसमें तीन संदिग्ध युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

By

Published : Feb 7, 2020, 12:54 AM IST

etv bharat
काशीराम कॉलोनी में सघन तलाशी अभियान चलाया गया.

कौशांबी: जिला मुख्यालय में पुलिस अधीक्षक फोर्स के साथ संदिग्ध स्थानों पर जांच करने पहुंचे. पुलिस अधीक्षक को व्यापार मंडल से शिकायत मिली थी कि कुछ संदिग्ध स्थानों पर अराजकतत्वों द्वारा अड्डेबाजी की जाती है और वहीं से अपराध को अंजाम देने का प्लान तैयार किया जाता है. निरीक्षण के दौरान तीन संदिग्ध युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक डूडा और पुलिस विभाग की संयुक्त टीम द्वारा कॉलोनियों में रह रहे लोगों की जांच कराई जाएगी.

कांशीराम कॉलोनी में सघन तलाशी अभियान चलाया गया.


व्यापार मंडल की बैठक
पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने गुरुवार को मंझनपुर में व्यापार मंडल की बैठक बुलाई. इस बैठक में व्यापारियों की समस्याओं को सुना गया. बैठक के दौरान कुछ व्यापारियों ने मंझनपुर स्थित कांशीराम कॉलोनी और अन्य कई जगहों पर अराजकतत्वों के रहने की शिकायत की. इसके बाद हरकत में आए पुलिस अधीक्षक ने मंझनपुर के क्षेत्राधिकारी सच्चिदानंद पाठक और मंझनपुर थाने की फोर्स के साथ कांशीराम कॉलोनी पहुंचकर सघन तलाशी अभियान चलाया.


आवंटन प्रमाण पत्र देखे
कांशीराम कॉलोनी में रह रहे लोगों के आवंटन प्रमाण पत्र भी देखे गए. इसके साथ ही मंझनपुर नगर में पड़ने वाले खड़ाहर स्थानों पर भी तलाशी अभियान चलाया गया. इस दौरान मंझनपुर स्थित पुराने बस स्टॉप के पास से तीन संदिग्ध युवकों को पुलिस ने पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. पुलिस अब कांशीराम कॉलोनी में रह रहे लोगों की जांच डूडा के अधिकारियों के साथ मिलकर करेगी.

इसे भी पढ़ें-कौशांबी: बेटा ही निकला मां का हत्यारा, पुलिस ने किया खुलासा

मंझनपुर थाने में व्यापारियों के साथ बैठक की गई थी. बैठक में कुछ मुद्दों पर लोगों ने शिकायत की थी, जिसमें एक शिकायत थी कि कांशीराम कॉलोनी में कुछ लोग अवैध तरीके से रह रहे हैं. कांशीराम कॉलोनी में निवास कर रहे लोगों की जांच डूडा के अधिकारियों और पुलिस की एक ज्वाइंट टीम करेगी. जो अपराधी प्रवृत्ति के लोग निवास करते मिलेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.
-अभिनंदन, एसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details