उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ड्राइवर को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटा ट्रक

कौशांबी के मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र में ड्राइवर के हाथ-पांव बांधकर बदमाशों ने अगवा कर लिया. फिर उसे सुनसान जगह पर फेंककर लाखों के माल से लदा ट्रक लूटकर फरार हो गए. ड्राइवर की सूचना पर पुलिस और एसओजी जांच में जुटी हुई है.

By

Published : Jan 15, 2021, 6:03 PM IST

ड्राइवर को बंधक बनाकर ट्रक की लूट.
ड्राइवर को बंधक बनाकर ट्रक की लूट.

कौशांबी : जिले में डीसीएम ड्राइवर को बंधक बनाकर सामान से लदा हुआ ट्रक लूटने की घटना सामने आई है. इसके बाद कौशाम्बी जिले की पुलिस और एसओजी जांच में जुटी हुई है. वहीं ड्राइवर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद पुलिस ने उसे अपने कस्टडी में ले लिया है.

दरअसल घटना मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र में कादीपुर पुल के पास की है. यहां शुक्रवार की सुबह अनवर नाम का एक डीसीएम ड्राइवर सड़क के किनारे पड़ा मिला, जिसका हाथ-पैर बंधा हुआ था. ग्रामीणों ने अनवर को बेहोशी की हालत में देख मामले की सूचना मंझनपुर पुलिस को दिया. पुलिस ने उसे प्राथमिक उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया और होश में आने के बाद उससे पूछताछ किया.

पूछताछ में पता चला कि कानपुर के गणपति ट्रांसपोर्ट से लाखों का माल लोड कर बीती रात ड्राइवर अनवर डीसीएम से सुल्तानपुर के लिये निकला था. ड्राइवर के मुताबिक़ फतेहपुर जनपद के मालवा स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पास शौच करने के लिये डीसीएम रोकी. जब शौच करके वापस आया, तभी कार सवार चार बदमाशों ने तमंचा दिखा कर उसको अगवा कर लिया. इसके बाद उसके हाथ-पैर बांध कर कौशांबी जिले में मंझनपुर थाना क्षेत्र के कादीपुर पुल के पास फेंक कर डीसीएम लेकर फरार हो गए. फिलहाल एसओजी और मंझनपुर पुलिस घटना की तफ़्तीश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details