उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी: ऑटो और डंपर की भिड़ंत में 6 घायल, दो की हालत नाजुक

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जनपद में सवारियों से भरे ऑटो को तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी. टक्कर लगने से ऑटो में सवार छह से अधिक लोग घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. वहीं दो लोगों की हालत गंभीर होने पर प्रयागराज रेफर किया गया है.

By

Published : Mar 6, 2020, 1:09 AM IST

etv bharat
ऑटो और डंपर की हुई टक्कर.

कौशांबी: डंपर और ऑटो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई, जिसमें ऑटो सवार छह से अधिक लोग घायल हो गए. दुर्घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस के माध्यम से सभी घायलों को इलाज के लिए नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां छह लोगों की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं जिला अस्पताल में 2 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें प्रयागराज भेजा गया है. पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है.

ऑटो और डंपर की हुई टक्कर.
डंपर और ऑटो की हुई भिड़ंतघटना सराय अकिल थाना क्षेत्र के कटरा गांव के पास की बताई जा रही है. सराय अकिल से एक ऑटो चालक सवारियों को बैठाकर जा रहा था. वह जैसे ही कटरा गांव के पास पहुंचा उसे तेज रफ्तार डंपर ने टक्कर मार दी. डंपर और ऑटो की आमने-सामने हुई भिड़ंत में छह से अधिक लोग घायल हो गए.

घायलों को किया गया प्रयागराज रेफर
सड़क दुर्घटना की सूचना ग्रामीणों ने सराय अकिल पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सराय अकिल के पीएचसी में भर्ती कराया. जहां लालापुर निवासी सरिता और उसके पति गोपाल, भटपुरवा गांव निवासी पप्पू, रोहित, जुगराजपुर निवासी सुशील और लोले गंभीर रूप से घायल थे. जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया गया. पप्पू और रोहित की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया गया. वहीं पुलिस ने डंपर को अपने कब्जे में ले लिया है.

इसे भी पढ़ें-कौशांबी: होली के मद्देनजर मिलावटखोर हुए सक्रिय, एसडीएम ने दुकानों में मारा छापा

छह घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां दो की हालत गंभीर होने की वजह से उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद प्रयागराज रेफर कर दिया गया.
-विजय केसरवानी, इमरजेंसी मेडिकल अफसर

ABOUT THE AUTHOR

...view details