उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 4, 2020, 9:16 PM IST

ETV Bharat / state

कौशांबी: मुठभेड़ के बाद 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

यूपी के कौशांबी में पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक 25 हजार के इनामी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधी के पास से एक अवैध तमंचा भी बरामद हुआ है.

कौशांबी समाचार.
गिरफ्तार अपराधी.

कौशांबी: जनपद में पुलिस ने सोमवार को मुठभेड़ के बाद एक 25 हजार के इनामी को गिरफ्तार किया. अपराधी के खिलाफ आधा दर्जन से अधिक मुकदमे विभिन्न थानों में दर्ज हैं. गिरफ्तार अपराधी के पास से एक अवैध तमंचा भी बरामद हुआ है. अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक गिरफ्तार किया गया अभियुक्त गोकशी समेत कई गंभीर मुकदमों में वांक्षित था.

घटना सैनी कोतवाली के परास गांव के पास स्थित जंगल की है. खैरई थाना खागा का रहने वाले अपराधी इस्तियाक अहमद पर पच्चीस हजार रुपये के इनाम की घोषणा थी. अपराधी पर गोवध अधिनियम समेत आधा दर्जन से अधिक मुकदमे जिले के विभिन्न थानों में दर्ज हैं. सैनी कोतवाली पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि इस्तियाक अहमद परास गांव के नजदीक जंगल में गोकशी की वारदात को अंजाम देने जा रहा है.

पुलिस ने घेराबंदी कर किया गिरफ्तार
पुलिस ने घेराबंदी कर उसे ललकारा तो उसने पुलिस टीम पर फायरिंग करना शुरू कर दी. बचाव में पुलिस ने फायरिंग करते हुए इस्तियाक को गिरफ्तार कर लिया. अपराधी के पास से बारह बोर का एक तमंचा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद हुआ है. अपराधी इस्तियाक को लिखा पढ़ी के बाद न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

कई धाराओं में दर्ज था मुकदमा
अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार ने कहा कि मुठभेड़ के दौरान एक 25 हजार का इनामी गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार किए गए आरोपी के ऊपर गो तस्करी समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details