उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी: लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

By

Published : May 8, 2020, 12:44 AM IST

यूपी के कौशांबी में लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए पुलिस ने फ्लैग मार्च किया. इस दौरान पुलिस कर्मियों ने लोगों से लॉकडान के नियमों का पालन करने और सोशल डिस्टेंसिंग बनाए रखने की अपील की.

कौशांबी समाचार.
पुलिस ने किया फ्लैग मार्च.

कौशांबी: जनपद में फैली अफवाह की वजह से गुरुवार को व्यापारियों ने अपनी दुकानें खोल दी. जिसके बाद पुलिस ने काफी मशक्कत कर दुकानों को बंद कराया. दुकानें बंद करवाने के बाद एएसपी अशोक कुमार के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने शहर में फ्लैग मार्च किया और लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की. इस दौरान नगरवासियों ने ताली बजाकर पुलिसकर्मियों का स्वागत किया.

मंझनपुर जिला मुख्यालय पर गुरुवार को फैली अफवाहों के कारण व्यापारियों ने अपनी दुकानें खोल दी थीं, जिसके चलते बाजार में लोगों की भीड़ लगने लगी. मामले की जानकारी मिलने के बाद डीएम मनीष कुमार वर्मा ने जिला पुलिस को तुरंत दुकानें बंद कराने का निर्दश दिया. दुकान बंद कराने पहुंची पुलिस को दुकानदारों ने एसडीएम मंझनपुर राजेश चंद्रा के स्टेनो द्वारा दिए गए फॉर्म को दिखाया.

मंझनपुर में पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

पुलिस ने दुकानदारों से फॉर्म को वापस ले लिया और दुकानें बंद करने के निर्देश दिए. इसके बाद देर शाम अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार के नेतृत्व में पुलिसकर्मियों ने फ्लैग मार्च कर लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details