उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 22, 2020, 6:07 PM IST

ETV Bharat / state

पुलिस ने अंतर्जनपदीय लुटेरे गैंग का किया भंडाफोड़, दो सदस्य गिरफ्तार

कौशांबी पुलिस ने अंतर्जनपदीय लुटेरों के गैंग का पर्दाफाश किया है. पुलिस अधीक्षक के मुताबिक अंतर्जनपदीय लुटेरे गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

कौशांबीः जिला पुलिस ने अंतर्जनपदीय लुटेरे गैंग का भंडाफोड़ किया है. पुलिस ने गैंग के दो सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से लुटे गए बाइक, मोबाइल सहित अवैध तमंचा बरामद किया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ लिखा पढ़ी कर उन्हें न्यायालय भेजा. जहां से दो आरोपियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है.

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के दीवरकोतारी गांव की रहने वाली रेनू चौधरी के साथ कुछ दिन पहले लूट हुई थी. उसका मुकदमा दर्ज कर पुलिस विवेचना कर रही थी. मंगलवार को मुखबिर ने सूचना दी की ग्राम बजहा मुसिर भट्ठा के पास दो शातिर लुटेरे किसी घटना को अंजाम देने के फिराक में खड़े हैं. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और घेर कर दोनों बदमाशों को हिरासत में ले लिया.

पुलिसिया पूछताछ में आरोपितों ने अपना नाम राहुल द्विवेदी और अंकुर त्रिपाठी बताया जा रहा है. रेनू लूट कांड में ये दोनों बदमाश फरार चल रहे थे. बदमाशों के निशानदेही पर पुलिस ने 7 बाइक 5 स्मार्ट मोबाइल फोन सहित दो अवैध तमंचा बरामद किया है.

आरोपियों के खिलाफ कई मुकदमें हैं दर्ज
पुलिस की गिरफ्त में आए दोनों आरोपियों के खिलाफ कई जनपदों में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज है. यह दोनों आरोपी कई जनपदों में बाइक चोरी की घटनाओं को भी अंजाम दे चुके हैं. पुलिस अब इनके गिरोह के अन्य सदस्यों की भी तलाश कर रही है. पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन के मुताबिक गिरफ्तार किए गए आरोपी चित्रकूट, कौशांबी और अन्य जनपदों में चोरी लूट की घटना को अंजाम देते थे. दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. इनके गैंग में कितने लोग हैं, जांच की जा रही है. जांच कर उनकी गिरफ्तारी और आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details