उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबीः मामूली विवाद में बुजुर्ग की कुल्हाड़ी मारकर हत्या

कौशांबी जिले के महेवाघाट कोतवाली क्षेत्र में रविवार को मामूली विवाद में एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं गांव में तनाव की स्थिति को देखते हुए भारी फोर्स की तैनाती की गई है.

By

Published : Aug 16, 2020, 8:43 PM IST

etv bharat
आरोपी गिरफ्तार.

कौशांबीः महेवाघाट कोतवाली क्षेत्र के उमरावां गांव में रविवार को खेत में जानवर जाने के विवाद के चलते एक बुजुर्ग की हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि विवाद के दौरान गांव के एक व्यक्ति ने वृद्ध के सिर पर कुल्हाड़ी मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली है.

दिनदहाड़े हुई हत्या से पूरे इलाके में दहशत है. सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. वारदात से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है. इसके लिए पूरे गांव को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया गया है.

बताया जा रहा है कि किसान बली यादव अपने खेत की रखवाली कर रहा था, तभी गांव के ही रहने वाले दुर्गा पुत्र कल्लू के मवेशी उसकी फसल को खाने लगे. बली ने मवेशी को बाहर निकालने को कहा, तो दुर्गा गाली-गलौज करते हुए बली को मारने-पीटने लगा. तभी दुर्गा के दूसरे भाई भी मौके पर पहुंच गया और बली के सिर पर कुल्हाड़ी से वार करके मौके से फरार हो गया.

घटना की जानकारी होने पर परिजन घटनास्थल पर पहुंचे, तब तक बली की मौत हो चुकी थी. इस हत्याकांड से इलाके के लोग काफी आक्रोशित हैं, जिसे देखते हुए गांव में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है.

महेवाघाट थाना के उमरावां गांव में खेत में जानवर जाने के विवाद में दो पक्षों में विवाद हो गया है. इसमें एक वृद्ध की मौत हो गई है. इस पूरे मामले में मुकदमा पंजीकृत कर कार्रवाई की जा रही है. अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली गई है.
-अभिनन्दन, पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details