उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी: बीजेपी सांसद ने जारी किया मोदी रोटी बैंक का हेल्पलाइन नंबर

By

Published : Mar 30, 2020, 7:44 PM IST

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले से बीजेपी सांसद विनोद सोनकर ने पीएम राहत कोष में एक करोड़ रुपए और एक महीने का वेतन दिया है. साथ ही उन्होंने जिले में रोटी बैंक का भी उद्धाटन किया, जिसके माध्यम से गरीबों में खाना बांटा जा सके.

etv bharat
बीजेपी सांसद ने शुरू की मोदी रोटी बैंक.

कौशांबी: जिले के लोकसभा आचरण समिति के चेयरमैन, बीजेपी सांसद विनोद सोनकर ने जिला प्रशासन को सांसद निधि से 50 लाख रुपये देने के बाद पीएम राहत कोष में एक करोड़ रुपए दिए. साथ ही उन्होंने एक महीने का वेतन भी दिया है. इसके साथ ही उन्होंने विकास परिषद के सहयोग से मोदी रोटी बैंक का शुभारंभ करते हुए कहा कि यह रोटी बैंक जरूरतमंदों को राशन मुहैया कराएगी.

बीजेपी सांसद ने शुरू किया मोदी रोटी बैंक.

बीजेपी सांसद ने लोगों से की अपील
कोरोना वायरस से लड़ाई लड़ने के लिए सांसद विनोद सोनकर ने हाथ जोड़कर अपील करते हुए कहा कि लोग अपने घरों से बाहर न निकलें और कोरोना से जंग में साथ दें. किसी भी प्रकार की समस्या होने पर कंट्रोल रूम के नंबर पर सूचना देने की अपील भी की. उन्होंने यह कंट्रोल रूम अपने आवास पर बनाया है. मोदी रोटी बैंक के कंट्रोल रूम का नंबर 9120087934 जारी करते हुए लोगों से सावधानी बरतने की सलाह दी.

हेल्पलाइन नंबर पर फोन करके लोग भोजन मंगवा सकते हैं. साथ ही समाज के समर्थ लोग जो मोदी रोटी बैंक के पुण्य कार्य में अनाज, सब्जी और आर्थिक मदद करना चाहते हैं, वे लोग इसी नंबर पर फोन करके मदद कर सकते हैं. जनता से हाथ जोड़कर निवेदन है कि मोदी जी की अपील में उनका साथ दें.
विनोद सोनकर, बीजेपी सांसद

ABOUT THE AUTHOR

...view details