उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशाम्बी:  पीएम के खिलाफ आपत्तिजनक लिखना युवक को पड़ा महंगा

कौशाम्बी में कांग्रेस के नगर अध्यक्ष को अपनी कार पर 'चौकीदार चोर है' लिखवाकर घूमना महंगा पड़ गया. पुलिस ने नगर अध्यक्ष को कार समेत गिरफ्तार कर लिया. हालांकि कुछ समय बाद पुलिस ने छोड़ दिया.

By

Published : Mar 8, 2019, 7:51 PM IST

जानकारी देते कांग्रेस के जिला अध्यक्ष तलत अजीम.


कौशाम्बी : जिले के मंझनपुर में एक युवक को अपनी गाड़ी पर 'चौकीदार चोर है' लिखवाकर घूमना महंगा पड़ गया. पुलिस ने युवक को कार समेत गिरफ्तार कर लिया.देर रात जब इस कार्रवाई की भनक कांग्रेसी नेताओं को हुई तो उन्होंने थाने का घेराव कर नारेबाजी की. काफी देर बाद पुलिस ने युवक को छोड़ दिया.

जानकारी देते कांग्रेस के जिला अध्यक्ष तलत अजीम.


मंझनपुर नगर पंचायत में रहने वाले इमरान नाम के युवक ने अपनी कार पर 'चौकीदार चोर है' लिखवाया था. इस पर पुलिस ने युवक को कार समेत कस्टडी में ले लिया. वहीं जब इस कार्रवाई की भनक कांग्रेस के नेताओं को हुईतो मामले ने तूल पकड़ लिया.


आनन-फानन में कांग्रेस के जिला अध्यक्ष तलत अजीम ने थाने का घेराव कर नारेबाजी और प्रदर्शन शुरू कर दिया.कांग्रेस जिला अध्यक्ष तलत अजीम के मुताबिक मंझनपुर पुलिस ने जिस युवक को कार समेत अपनी कस्टडी में लिया है, वह उनकी पार्टी का नगर अध्यक्ष है.पुलिस ने बीजेपी के इशारे पर यह कार्रवाई की है.


वहीं तकरीबन 2 घंटे चले इस हाई वोल्टेज ड्रामे के बादपुलिस ने युवक को छोड़ दिया.पुलिस स्टेशन में नेताओंके इस ड्रामे पर फिलहाल पुलिस के अधिकारी किसी भी तरह का बयान देने से बच रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details