उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 25, 2023, 10:38 PM IST

ETV Bharat / state

स्कूली बच्चों से भरी बस सड़क किनारे खाई में पलटी, 6 छात्र घायल

कौशांबी में स्कूली बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी खाई में जाकर पलट गई. बस में सवार 6 बच्चों को गंभीर चोट आई है.

Etv Bharat
स्कूली बच्चों से भरी बस सड़क किनारे खाई में पलटी

कौशांबी: जिले में स्कूली बच्चों से भरी बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी खाई में जाकर पलट गई. बच्चों की चीख पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची महेवाघाट पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से सभी घायल बच्चों को बस से निकाल कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

घटना महेवाघाट थाना क्षेत्र के बैरागीपुर चौराहा के पास की है. एक निजी स्कूल टिकरा की बस राजापुर कस्बा से बच्चों को लेने गई थी. बच्चों को लेकर लगभग 10 बजे बस बैरागी पुर चौराहे के पास पहुंची. इस दौरान सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में बस अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खाई में जाकर पलट गई. बच्चों की चीख पुकार सुनकर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. बच्चों को कड़ी मशक्कत के बाद बस से बाहर निकाला. बस में 35 बच्चे सवार थे, जिसमें 6 बच्चों को गंभीर चोट आई है. ग्रामीणों ने इसकी सूचना महेवाघाट पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची महेवाघाट पुलिस ने सभी घायल बच्चों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया. यहां पर बच्चों का इलाज चल रहा है. इस घटना की जानकारी होने के बाद सीओ मंझनपुर अभिषेक सिंह ने भी जिला अस्पताल पहुंचकर बच्चों का हालचाल जाना. स्कूली बस पलटने की सूचना मिलते ही परिजन भी स्कूल पहुंचे.

इसे भी पढे़-Double murder In Agra: जमीन विवाद में खूनी संघर्ष, 3 भाइयों ने कुल्हाड़ी से हमला कर दो भाइयों की हत्या की, पिता पर भी हमला

सदर सीओ अभिषेक सिंह ने बताया कि आज महेवा घाट थाना क्षेत्र में बैरागीपुर चौराहे के पास में एक स्कूल बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में पलट गई. इसमें तकरीबन कुल 35 बच्चे सवार थे. जिसमें 6 बच्चों को कुछ चोट आई है. बच्चों का प्राथमिक उपचार कराया जा रहा है. किसी को गंभीर चोट नहीं आई है. सभी बच्चों को सकुशल बाहर निकाल लिया गया है. ऐसा बताया जा रहा है कि एक बाइक सवार सामने आ गया. इसी को बचाने के चक्कर में बस ड्राइवर द्वारा यह बस अनियंत्रित होकर गड्ढे में गिर गई. जांच के बाद देखेगें की क्या कार्रवाई हो सकती है.

यह भी पढ़े-हिंदू प्रेमी से शादी करने के लिए शाहनुम बनी शानू, परिजनों ने किया था प्रेमी का अपहरण

ABOUT THE AUTHOR

...view details