उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशाम्बी पुलिस की लोगों से अपील, लॉकडाउन का न करें उल्लंघन

By

Published : May 3, 2020, 10:04 AM IST

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिला पुलिस ने लोगों से लॉकडाउन के दौरान घर पर ही रहने की अपील की. एक तरफ जहां गांव में डुग्गी पिटवाकर लोगों को जागरूक किया गया, तो वहीं शहरों में फ्लैग मार्च के जरिए लोगों से लॉकडाउन का उल्लंघन न करने की अपील की गई.

kaushambi lockdown news
कौशाम्बी में लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की गई.

कौशाम्बी: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गृह जनपद कौशाम्बी में पुलिस सतर्क हो गई है. पुलिस गांवों में डुग्गी और कस्बों में स्वयं घूमकर लोगों से घर पर ही रहने की अपील कर रही है. शनिवार को गांव से लेकर कस्बों तक पुलिस के जवानों ने फ्लैग मार्च कर लोगों को अपने घरों में ही रहने की हिदायत दी. जिले की तीनों तहसीलों में सीओ की अगुवाई में यह फ्लैग मार्च निकाला गया. सड़कों पर पुलिस के जवान के साथ आलाधिकारियों ने दुकानदारों को निर्देशित किया कि वे सोशल डिस्टेंसिंग का पूरा ख्याल रखें.

लोगों को घरों में रहने के लिए की गयी अपील.

एक ओर कस्बों में पुलिस के जवान माइक से अनावश्यक सड़कों पर न निकले की अपील कर रहे थे, तो दूसरी तरफ गांवों में डुग्गी पीटकर ग्रामीणों को जागरूक किया जा रहा था. ग्रामीणों को भी घर मे रहने की हिदायत दी जा रही है.

तीनों तहसील सिराथू, मंझनपुर और चायल के अझुआ, सिराथू, मंझनपुर, करारी, भरवारी, मूरतगंज, सराय अकिल और अन्य नगरों में पुलिस के जवानों ने भ्रमण किया और लोगों से घर में रहने की अपील की. साथ ही कहा कि यदि कोई भी व्यक्ति बेवजह बाहर घूमता मिलेगा तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

कौशांबी: दबंगों का बरपा कहर, किशोर समेत 4 महिलाओं को जमकर पीटा

सिराथू के क्षेत्राधिकारी रामवीर सिंह के मुताबिक लॉकडाउन 3 की घोषणा के बाद जगह-जगह नगर भ्रमण कर फ्लैग मार्च किया गया है साथ ही लोगों से घर में रहने की अपील की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details