उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चित्रकूट सड़क हादसे में घायलों का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे डीएम

मध्य प्रदेश के चित्रकूट में ट्रैक्टर पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई और वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद कौशांबी जिला अस्पताल भेजा गया. वहीं घायलों का हालचाल लेने के लिए कौशांबी डीएम जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों का हालचाल जाना.

By

Published : Dec 16, 2020, 1:09 PM IST

चित्रकूट सड़क हादसे में घायलों का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे डीएम
चित्रकूट सड़क हादसे में घायलों का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे डीएम

कौशांबी: मध्य प्रदेश के चित्रकूट में ट्रैक्टर पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें कौशांबी के जिला अस्पताल भेजा गया. जहां जिला अस्पताल में घायलों का इलाज किया जा रहा है. वहीं घायलों का हालचाल लेने के लिए जिलाधिकारी जिला अस्पताल पहुंचे और उन्होंने डॉक्टरों को घायलों का इलाज करने का निर्देश दिया है. जिलाधिकारी के मुताबिक घायलों का समुचित इलाज किया जा रहा है.

चित्रकूट सड़क हादसे में घायलों का हालचाल जानने अस्पताल पहुंचे डीएम

सैनी थाना क्षेत्र के भडेहरी के रहने लोगों ने सोमवार को मैहर में मां शारदा देवी के दर्शन करने के लिए जाने की तैयारी की. वह लोग गांव के ही चुन्नू सिंह के ट्रैक्टर पर सवार होकर मैहर दर्शन करने के लिए गए हुए थे. यह सभी लोग मंगलवार को मैहर स्थित मां शारदा देवी के दर्शन करने के बाद वापस चित्रकूट लौट रहे थे. जैसे ही ट्रैक्टर मध्य प्रदेश के चित्रकूट के पास पहुंचा तभी मोड़ पर ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर पलट गया. ट्रैक्टर पलटने की वजह से एक महिला समेत तीन लोग की मौके पर ही मौत हो गई. मरने वालों में ब्रजरानी पत्नी दिनेश निवासी मेड़ीपुर धाता फतेहपुर और राजेश पुत्र थेपा पासवान निवासी एकौरा किशुनपुर फतेहपुर, शिवमोहन पुत्र कुंवारे निवासी भडहरी थाना सैनी कौशाम्बी शामिल हैं. वहीं ट्रैक्टर पर सवार 20 से 25 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए नजदीकी के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका प्राथमिक उपचार करने के बाद उन्हें कौशांबी जिले के जिला अस्पताल भेज दिया गया. घायल मरीजों के जिला अस्पताल पहुंचने की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी अमित कुमार सिंह जिला अस्पताल पहुंचे.

जिलाधिकारी ने घायलों से पूछा हालचाल
चित्रकूट में हुए सड़क हादसे में घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद कौशांबी के जिला अस्पताल भेजा गया है. इसकी सूचना जैसे ही जिलाधिकारी अमित कुमार सिंह को मिली वह जिला अस्पताल पहुंचे. जिला अस्पताल पहुंचकर उन्होंने घायलों से उनका हालचाल जाना. इसके साथ ही उन्होंने जिला अस्पताल के डॉक्टर के साथ सीएमएस दीपक सेठ को घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था किए जाने के निर्देश दिए हैं.

क्या कहते हैं जिलाधिकारी
जिलाधिकारी अमित कुमार सिंह के मुताबिक चित्रकूट में हुए सड़क हादसे में कुछ लोगों की मौत हो गई है. वहीं कई लोग घायल हुए हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल कौशांबी में भेजा गया है. जहां उनका इलाज किया जा रहा है. जिला अस्पताल में आसपास के कई अस्पतालों के हड्डी रोग विशेषज्ञों को भी बुलाया गया है, जिनकी देखरेख में घायलों का इलाज किया जा रहा है.

यह लोग हुए हैं घायल

  • पूजा पुत्री अशोक कुमार निवासी भडेहरी थाना सैनी
  • सांध्य पुत्री अशोक कुमार निवासी भडेहरी थाना सैनी
  • हंस राज पुत्र संतोष कुमार निवासी भडेहरी थाना सैनी
  • आशरानी पुत्री संतोष निवासी भडेहरी थाना सैनी
  • विमला देवी पुत्री रावेंद्र निवासी भडेहरी थाना सैनी
  • गौरी देवी पत्नी मनोज कुमार निवासी भडेहरी थाना सैनी
  • राजकुमार पुत्र राजाराम निवासी भडेहरी थाना सैनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details