उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 8, 2021, 6:49 PM IST

Updated : Jun 8, 2021, 6:55 PM IST

ETV Bharat / state

पत्नी नहीं कर रही थी बात, पति ने उतारा मौत के घाट

कौशांबी में बंद कमरे में शव मिलने की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने बताया कि झगड़े के बाद पत्नी, पति से बात नहीं कर रही थी. इससे गुस्साए पति ने पत्नी की हत्या कर दी.

पति बना हत्यारा.
पति बना हत्यारा.

कौशांबी:जिले में बंद कमरे में महिला का शव मिलने से इलाके में हड़कंप का माहौल बन गया. जब पड़ोसियों ने खिड़की से घर के अंदर झांका तो महिला का शव बिस्तर पर पड़ा हुआ था और बगल में महिला का पति बेहोशी की हालत में पड़ा था. इस दौरान बच्चे बगल में रो रहे थे. आनन-फानन में ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल पर छानबीन के बाद पति से पूछताछ की तो कहानी कुछ और ही निकली.

पुलिस के पूछताछ में पति ने बताया कि उसी ने लोहे की रॉड से हत्या की है. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच में जुट गई.

घटना कोखराज थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव की है. जहां राकेश पुत्र शिवमोहन खेती, मजदूरी करके अपने परिवार का भरण पोषण करता था. मंगलवार की दोपहर जब लोगों ने काफी देर तक घर के अंदर से बच्चे की रोने की आवाज सुनी तो उन्हें शक हुआ तो उन्होंने खिड़की से अंदर झांक कर देखा तो वे दंग रह गए.

ग्रामीणों के मुताबिक उन्होंने देखा कि कमरे के अंदर चारपाई पर राकेश की पत्नी लक्ष्मी का शव पड़ा हुआ है. उसके सिर पर धारदार हथियार से वार करने का गहरा निशान दिख रहा था. वहीं राकेश भी बेहोशी की हालत में पड़ा था. यह देखकर ग्रामीणों ने कोखराज थाने की पुलिस को सूचना दी. कुछ देर में मौके पर कोखराज पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से खिड़की तोड़ी और अंदर पहुंची. जिसके बाद पुलिस ने राकेश को होश में लाया गया और पूछताछ की.

पत्नी की हत्या के बाद बेहोशी का नाटक
पुलिस की पूछताछ में राकेश ने सच उगल दिया. राकेश ने बताया कि कई महीनों से उसकी पत्नी उससे बात नहीं कर रही थी. कई महीने पहले हुई लड़ाई के बाद से पत्नी बात करना बंद कर दी थी. इससे नाराज राकेश ने पत्नी की हत्या का प्लान बनाया और रात में सोते समय पत्नी की हत्या कर दी. फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढे़ं-बेरहम पति ने कुल्हाड़ी से पत्नी को उतारा मौत के घाट, फिर सड़क पर यूं घसीटा... पुलिस से बताई ये बात

Last Updated : Jun 8, 2021, 6:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details