उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पत्नी और बेटी से छेड़खानी का विरोध किया तो दबंगों ने पति पर डाला खौलता तेल

कौशांबी में छेड़खानी मामले के चलते शख्स पर गर्म तेल डाला दिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Nov 5, 2022, 4:06 PM IST

दबंगों ने पति पर डाला गर्म तेल
दबंगों ने पति पर डाला गर्म तेल

कौशांबी:जनपद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां नशे में धुत लोगों ने महिला और नाबालिग बच्ची से छेड़खानी की. इतना ही नहीं बदमाशों ने पीड़िता को बचाने आए पति पर गर्म तेल डाल दिया, जिसके चलते मौके पर हड़कंप मच गया. वहीं, पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

जानकारी के मुताबिक, कोखराज थाना क्षेत्र (Kokhraj Police Station Area) के अंतर्गत एक कस्बे में मेला चल रहा था. गुरुवार रात मेले में पीड़ित चाय समोसा की दुकान लगाए हुए था. उसके सहयोग के लिए पत्नी और उसकी नाबालिग बेटी भी थी. आरोप है कि लगभग 2 बजे नशे में धुत श्रीचन्द और उसके साथी आए और पत्नी से छेड़खानी करने लगे. जब पत्नी ने विरोध किया तो उन लोगों ने नाबालिग बच्ची से भी छेडखानी शुरू कर दी. पीड़ित ने उन लोगों को धक्कामर कर दुकान से बाहर किया तो, बदमाश आग बबूला हो गए और दुकान पर रखा गर्म तेल महिला के पति पर डाल दिया. भीड़ में मौजूद किसी शख्स ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष को पकड़ कर चौकी लाई. हालांकि कुछ देर बाद दोनों पक्षों को छोड़ दिया.

आरोप है कि बाहर आ कर आरोपियों ने फिर पीड़ितों को धमकी दी कि तुम्हारी नाबालिक बेटी को उठा ले जाएंगे. इसके बाद सुबह पीड़ित के घर जा कर प्रयास भी किया, जिससे डरे सहमे पीड़ित ने शिकायती पत्र एसपी को दिया है. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी ने तत्काल जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया है. थानाध्यक्ष भुवनेश्वर कुमार का कहना है कि मामले में पीड़ित की तहरीर मिल गई है, जिसके आधार पर जांच करवाई जा रही है.

यह भी पढ़ें-जल निगम के अनुभाग अधिकारी की अग्रिम जमानत अर्जी खारिज, आय से अधिक सम्पत्ति का मामला

ABOUT THE AUTHOR

...view details