उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे को लिए बिना हेलीकॉप्टर हुआ उड़न छू, तिलमिलाए नेताजी कार से हुए रवाना

झांसी के चरखारी से जनसभा को संबोधित करने कौशांबी पहुंचे राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह के बेटे और एटा के सांसद राजवीर सिंह का हेलीकॉप्टर उन्हें लिए बिना ही कौशांबी से उड़न छू हो गया.

By

Published : Apr 27, 2019, 7:53 PM IST

हवा में उड़ान भरता राजवीर सिंह का हेलीकॉप्टर

कौशांबी: जिले में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में राजस्थान के राज्यपाल कल्याण सिंह के बेटे और एटा के सांसद राजवीर सिंह सभा को संबोधित करने पहुंचे. इस दौरान सभा में देरी हो जाने के कारण उनका हेलीकॉप्टर उनको लिए बिना ही उड़ गया. हालांकि बाद में उन्हें सड़क मार्ग द्वारा लखनऊ भेजा गया.

जानकारी देते भाजपा जिलाध्यक्ष रमेश पासी

दरअसल, भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने एटा के सांसद राजवीर सिंह कौशांबी पहुंचे थे. इस दौरान सभा में देरी से पहुंचने के कारण और सभा में देरी हो जाने के कारण उनका हेलीकॉप्टर उनको लिए बिना ही उड़न छू हो गया. हेलीकॉप्टर के जाने के बाद हरकत में आए नेताओं ने उन्हें सड़क मार्ग से लखनऊ भेजा. जब इस विषय में मीडिया ने भाजपा के प्रत्याशी विनोद सोनकर से बात करने की कोशिश की तो बिना कुछ बोले वह गाड़ी में बैठकर निकल गए.

भाजपा के जिलाध्यक्ष रमेश पासी के मुताबिक राजवीर सिंह चरखारी से जनसभा को संबोधित करने के बाद कौशांबी पहुंचे थे, जहां उन्हें चरखारी से कौशांबी आने में काफी लेट हो गया था. हेलीकॉप्टर के पायलट को 2:30 बजे कहीं और पहुंचना था, जिसके लिए उसके पास बार-बार फोन आ रहे थे. इस कारण से वह सांसद राजवीर सिंह को लिए बिना ही चला गया. उन्होंने बताया कि पायलट लोग समय के पाबंद होते हैं और नेताओं की राजनीतिक सभा में थोड़ा ऊपर-नीचे समय हो जाता है. देरी होने की वजह से वह बिना राजवीर सिंह को लिए ही चला गया. उनको सड़क मार्ग द्वारा जाने के लिए दो गाड़ियां उपलब्ध करा दी गई हैं. वह सड़क मार्ग से लखनऊ जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details