उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

kaushambi news: अतीक अहमद और बसपा नेता महताब आलम समेत 6 के खिलाफ गैंगेस्टर की कार्रवाई

By

Published : Jan 19, 2023, 5:34 PM IST

Updated : Jan 19, 2023, 6:50 PM IST

कौशांबी पुलिस ने अतीक अहमद और बसपा नेता महताब आलम समेत छह लोगों के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है.

Etv bharat
अतीक अहमद और बसपा नेता महताब आलम समेत 6 के खिलाफ गैंगेस्टर की कार्रवाई।

कौशांबीः जिले की पुलिस ने अतीक अहमद और बसपा नेता महताब आलम समेत छह लोगो के खिलाफ गैंगेस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की है. आरोप है कि ये लोग गैंग बनाकर गोमांस की तस्करी किया करते थे. पुलिस की इस कार्रवाई से तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है.

मामला मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के पतौना पुल के पास का है. यहां 8 जून 2021 को पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान एक कार से गोमांस बरामद किया था. आरोप था कि आरोपी कार में फर्जी नंबर प्लेट लगाकर गोमांस की तस्करी करने जा रहे थे.

मंझनपुर थाना के थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा के मुताबिक प्रयागराज के नवाबगंज थाना क्षेत्र के इमामगंज गांव के रहने वाले अतीक अहमद मंझनपुर के रहने वाले महताब आलम के साथ मिलकर एक गैंग बनाकर गोमांस की तस्करी करता है.

गोमांस तस्कर गैंग का लीडर अतीक अहमद है. इसके सक्रिय सदस्य बसपा नेता महताब आलम, अनवर हुसैन, लल्लू उर्फ रईस अहमद, अहमद और इमरान हैं. इनके खिलाफ 8 जून 2021 को मंझनपुर थाने में गोवध निवारण अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

पुलिस के मुताबिक यह गिरोह अभी सक्रिय है और इनका भय समाज मे व्याप्त है. थानाध्यक्ष संतोष कुमार शर्मा ने गिरोह के गैग लीडर अतीक अहमद, बसपा नेता महताब आलम, अनवर हुसैन, लल्लू उर्फ रईस अहमद, वैस अहमद और इमरान के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. पुलिस की इस कार्रवाई से गो तस्करों में हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. गो तस्करी से जुड़े गिरोह के बारे में पता लगाया जा रहा है. पुलिस यह पता लगाने में जुटी है कि इस गिरोह के तार कहां तक फैले हुए हैं और कौन-कौन इस गिरोह से जुड़ा हुआ है. पुलिस हर पहलू की बारीकी से जांच कर रही है.


ये भी पढ़ेंः Wrestlers Protest: जयंत चौधरी ने साधा कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण पर निशाना, कहा इस बार नहीं रफा-दफा होगा मामला

Last Updated : Jan 19, 2023, 6:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details