उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी: मारपीट में चले धारदार हथियार, 4 लोग घायल

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में मामूली विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. मारपीट में एक पक्ष के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

By

Published : Apr 28, 2020, 8:41 PM IST

Updated : May 27, 2020, 7:08 PM IST

etv bharat
धारदार हथियार से हमले में 4 लोग घायल.

कौशांबी:जिले में मामूली विवाद के चलते दो पक्षों में खूनी संघर्ष देखने को मिला है. एक पक्ष ने अचानक दूसरे पक्ष के घर पर हमला कर दिया, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

खेत में बकरी चरने को लेकर हुआ विवाद
आपको बता दें कि मामला करारी थाना क्षेत्र के पिडरा शाहवनपुर गांव का है. यहां रहने वाले प्रेम चन्द्र खेती-किसानी करते हैं, उनका खेत गांव के बाहर है. प्रेम चन्द्र का कहना है कि पड़ोसी जम्भे पाल की बकरी खेत चर रही थी, जब मैंने उनकी बकरी को खेत से बाहर निकाल दिया तो यह बात जम्भे पाल को खराब लगी. इसके बाद जम्भे पाल अचानक कई लोगों के साथ मेरे घर पर धावा बोल दिया. जब मैंने इसका विरोध किया तो दबंगों ने फरसा और फावड़ा से हमला कर दिया, जिसमें परिवार के चार लोग घायल हो गए हैं.

ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर बचाई जान
परिवार की चीख-पुकार सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया, लेकिन तब तक चार लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके थे. वहीं ग्रामीणों ने मामले की सूचना करारी पुलिस को दी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने गंभीर रूप से घायल चार लोगों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

Last Updated : May 27, 2020, 7:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details