उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी: बच्चे की मौत के मामले में 18 घंटे बाद बीजेपी नेता समेत 4 के खिलाफ FIR दर्ज

By

Published : Jul 31, 2022, 6:28 PM IST

कौशांबी में 11 वर्षीय बच्चे की मौत के मामले में पुलिस ने बीजेपी के जिला महामंत्री समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर ली है.

etv bharat
बच्चे की मौत

कौशांबी: जनपद में शनिवार को 11 वर्षीय बच्चे की गोली लगने से हुई मौत के मामले में आखिरकार 18 घंटे के बाद रविवार को बीजेपी के जिला महामंत्री समेत चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही मामले में आगे की कार्रवाई जारी है.

घटना करारी थाना क्षेत्र स्थित स्थानीय कस्बे की है, जहां करारी कस्बे के रहने वाले रामेश्वर प्रसाद ज्वैलरी शॉप चलाते हैं. शनिवार की शाम उनका 11 वर्षीय बेटा अन्नत पड़ोस में रहने वाले भाजपा नेता संजय जयसवाल के घर खेलने गया हुआ था. आरोप है कि घर में संजय जयसवाल के बेटे वेदांत और अन्नत चोर सिपाही का खेल रहे थे. इसी दौरान अचानक घर में रखी लाइसेंसी रिवाल्वर 12 वर्षीय वेदांत से चल गई. गोली की आवाज सुनकर परिजन घर के अंदर पहुंचे तो अन्नत खून से लतफत जमीन पर तड़प रहा था. परिजन अपने निजी वाहन से उसे जिला चिकित्सालय लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद परिजनों में कोहराम मच गया.

रिपोर्ट

यह भी पढ़ें- कौशांबी: दो बच्चों के बीच चोर-सिपाही के खेल में चली गोली, एक बच्चे के सीने में लगी

वहीं, पुलिस अधीक्षक हेमराज मीना का कहना है कि मामले में पहले परिजन तहरीर नहीं दिए थे, जिस कारण मुकदमा दर्ज नहीं किया जा सका था. लेकिन रविवार को मृतक के पिता की तहरीर के आधार पर बीजेपी के जिला महामंत्री संजय जायसवाल, उनके छोटे भाई की पत्नी रश्मि जायसवाल, बेटा वेद और भतीजा वेदु के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

रिपोर्ट

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details