उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी: जिला पंचायत अध्यक्ष के बेटे ने महिला डॉक्टर से की अभद्रता

कौशांबी जिले में जिला पंचायत अध्यक्ष के बेटे जेपी सिंह ने अस्पताल परिसर में डॉक्टर व नर्स स्टाफ के साथ अभद्रता की. मामले में पुलिस ने जेपी सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

By

Published : Apr 20, 2020, 5:58 AM IST

Updated : May 27, 2020, 6:18 PM IST

कौशांबी के जिला पंचायत अध्यक्ष.
जिला पंचायत अध्यक्ष के बेटे पर मुकदमा दर्ज

कौशांबी: जिला अस्पताल के डॉक्टर और स्टाफ से अभद्रता करने पर जिला पंचायत अध्यक्ष के बेटे के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है. हालांकि अभी आरोपी की तलाश की जा रही है.

अस्पताल परिसर में हंगामा
जिले के मंझनपुर तहसील के रानीपुर गांव की रहने वाली रिक्षा देवी को रविवार को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया. मरीज रिक्षा देवी को देखने पहुंचे, जिला पंचायत अध्यक्ष के बेटे जेपी सिंह ने किसी बात को लेकर अस्पताल में जमकर हंगामा किया.

आरोपी मौके से फरार
आरोप है कि डॉ. रेखा यादव और स्टाफ नर्स समेत अन्य स्टाफ से जेपी सिंह ने अभद्रता से बात भी की. डॉक्टरों ने जब जेपी सिंह का विरोध किया तो उसने उनकी नौकरी समाप्त कराने की धमकी भी दी. मामले की सूचना डॉ. रेखा यादव ने सीएमएस समेत पुलिस को दी. जानकारी पर सीओ सचिदानंद पाठक व मंझनपुर पुलिस के पहुंचने तक आरोपी जेपी सिंह फरार हो गया.

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज
मंझनपुर पुलिस जिला अस्पताल की महिला डॉ. रेखा यादव की तहरीर पर जेपी सिंह के खिलाफ आईपीसी की धारा 189, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है. अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार के मुताबिक डॉक्टर और स्टाफ नर्स की तहरीर पर मंझनपुर कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. साथ ही विधिक कार्रवाई की जा रही है.

Last Updated : May 27, 2020, 6:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details