उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी: जमीनी विवाद में जमकर चले लाठी-डंडे, वीडियो वायरल

By

Published : Aug 29, 2020, 3:57 PM IST

कौशांबी जिले के करारी थाना क्षेत्र के छिमीरछा गांव में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस मारपीट में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनको इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दो पक्षों में विवाद
दो पक्षों में विवाद.

कौशाम्बी: जिले में जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले, जिसका एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि लोग जमकर मारपीट कर रहे हैं. इस मारपीट में 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं. अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है.

दो पक्षों में विवाद का वीडियो वायरल.
घटना करारी थाना क्षेत्र के छिमीरछा गांव की है. गांव के रहने वाले सुख्खा नाम के युवक का गांव के ही मोहन लाल से जमीन को लेकर काफी दिनों से विवाद चला आ रहा है. सुख्खा का आरोप है कि 28 अगस्त को मोहनलाल घर में कब्जा करने की नियत से पहुंचा, तभी दोनों में विवाद हो गया. विवाद होता देख मोहनलाल ने अपने कुछ अन्य साथियों को मौके पर बुला लिया, जिसके बाद दोनों पक्षों में जमकर लाठी-डंडे चले. इस घटना में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

मारपीट की घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है. इस वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि आरोपी आपस में जमकर मारपीट कर रहे हैं. पुलिस ने आनन-फानन में सुख्खा की तहरीर पर 7 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है.

अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर के मुताबिक, करारी थाना क्षेत्र के छिमीरछा गांव में जमीन के विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है. वीडियो का संज्ञान लेते हुए पीड़ित की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. मुकदमा दर्ज करने के बाद विधिक कार्रवाई की जा रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details