उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

Son Murdered Dad : जायजाद नहीं बेचने पर बेटे ने पिता को लाठियों से पीटकर मार डाला

कौशांबी में जमीन न बेचने पर बेटे ने पिता की लाठी से पिटाई कर दी. जिससे पिता की मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी बेटे को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Feb 14, 2023, 4:35 PM IST

बेटे ने पिता की लाठी से पिटाई कर दी
बेटे ने पिता की लाठी से पिटाई कर दी

कौशाम्बी: जिले में मंगलवार को एक कलयुगी बेटे ने अपने पिता की जमकर पिटाई कर दी. जिससे पिता की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घटना पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के खरौना गांव की है.

पुलिस हिरासत में आरोपी बेटा

खरौना गांव के रहने वाले अशर्फी लाल के पास 13 बिस्वा जमीन है और उसके दो बेटे हैं. छोटा बेटा राजोल पानीपत में रहकर प्राइवेट कंपनी में काम करता है. बड़ा बेटा सुनील शराबी है. सुनील ने कई लोगों से कर्ज ले रखा है. छोटे बेटे राजोल के मुताबिक सुनील आए दिन अपने पिता अशर्फी लाल पर जमीन बेचने का दबाव बनाता था. जिससे वह कर्ज उतार कर मकान बना सके.

पुलिस हिरासत में आरोपी बेटा

आरोप है कि मंगलवार की सुबह भी सुनील पिता अशर्फी लाल से जमीन बेचने के लिए कह रहा था. जिस पर पिता ने जमीन बेचने से मना कर दिया. इस बात से नाराज होकर सुनील ने पिता की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी. जिससे अशर्फी लाल की मौके पर ही मौत हो गई. अशर्फी लाल की मौत के बाद आसपास के लोगों ने पश्चिम शरीरा पुलिस को सूचना दी. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्मट के लिए भेज दिया है. वहीं, पुलिस ने आरोपी बेटे सुनील को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है.

पश्चिम शरीरा थानाध्यक्ष रमेश पटेल के मुताबिक खरौना गांव में बेटे की पिटाई से पिता की मौत की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

यह भी पढ़ें:Bareilly में मरीज बनकर आये डकैत, विरोध करने पर डॉक्टर की पत्नी की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details