उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबीः दो बाइकों की आमने-सामने भिड़ंत, अधेड़ किसान की मौत

By

Published : Oct 16, 2020, 10:15 PM IST

यूपी के कौशांबी जिले में दो बाइकों की टक्कर एक अधेड़ किसान की मौत हो गई. स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

etv bharat
सड़क हादसे में किसान की मौत.

कौशांबीः जिले में थाने के सामने बाइक से बाइक की आमने-सामने की भिड़ंत में अधेड़ किसान की मौके पर मौत हो गई. राहगीरों ने घटना की जानकारी पुलिस को दिया. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी मिलने के बाद परिजन भी रोते-बिलखते घटनास्थल पर पहुंचे. किसान की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया.

घटना पुरामुफ्ती थाना के ठीक सामने की है. अहमदपुर पावन गांव निवास चंद्रिका प्रसाद पुत्र राम खेलावन किसानी करता था. वह बाइक से किसी काम से काजीपुर जा रहा था. पूरामुफ्ती थाना के सामने विपरीत दिशा से आ रहे बाइक सवार ने जोरदार भिड़ंत हो गई. जिससे किसान बाइक समेत सड़क पर गिरकर घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने भागकर उसे उठाया और इलाज के लिए पास के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डाक्टर ने जांच के बाद किसान चन्द्रिका प्रसाद को मृत घोषित कर दिया.

घटना की जानकारी मिलने के बाद परिजन बदहवास हालत में घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं सूचना के बाद अस्पताल पुहंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. किसान की मौत से परिजनों में कोहराम मच हुआ है. यह कोई पहला मामला नहीं है जब लोगों के यातायात नियमों के उल्लंघन करने पर घटना घटित हुई है. इसके पहले भी हाईवे पर विपरीत दिशा से लोगों के आने के चक्कर में कई लोग अपनी जान भी गवां चुके हैं, लेकिन जनपद वासी हैं कि वह यातायात नियमों की धज्जियां उड़ाने से बाज नहीं आते है. वहीं पुलिस भी केवल चालान तक ही सीमित रहती है. जिसके कारण आए दिन घटनाएं बढ़ती जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details