उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एसओजी टीम और चोरों के बीच हुई मुठभेड़, चार गिरफ्तार

By

Published : Mar 7, 2022, 9:05 PM IST

यूपी के कौशांबी में आए दिन चोरी, डकैती और लूटपाट की घटना सामने आ रही हैं. वहीं बीती रात पुलिस और एसओजी टीम ने चार शातिर चोरों को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया है. ये चोर बड़े ही शातिर अंदाज से चोरी की घटना को अंजाम देते थे.

ETV BHARAT
एसओजी टीम

कौशांबीः जिले में लूट, चोरी और राहजनी की घटनाओं को अंजाम देने वाले अंतर्जनपदीय 4 शातिर बदमाशों को पुलिस और एसओजी टीम ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है. वहीं अंधेरे का फायदा उठाते हुए दो बदमाश मौके से फरार हो गए. एसपी ने प्रेस काॅन्फ्रेंस करने बाद सभी को जेल भेज दिया. गैंग लीडर राजकुमार पासी पर प्रयागराज पुलिस ने 25 हजार का इनाम भी घोषित किया है.

चायल क्षेत्र में लगातार हो रही लूट, और राहजनी से आम लोगो के अंदर दहशत का माहौल था. क्षेत्र में पुलिस का डर कम हो रहा था. इसी को ध्यान में रखते हुए पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर एसओजी और थाना सराय अंकिल ने मुखबिरों का जाल बिछाया. पुलिस रात्रि गश्त कर रही थी, तभी मुखबिर ने बताया कि कुछ बदमाश जरौनी गाँव के पास लूट की योजना बना रहे हैं. जनाकारी पर एसओजी और सराय अंकिल पुलिस मौके पर पहुंच गयी. खुद को पुलिस से घिरता देख बदमाशो ने फायरिंग कर दी, जिससे बचते हुए पुलिस टीम ने 4 बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया, हालांकि अंधेरे का फायदा उठाकर 2 बदमाश मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ेंः कोचिंग जा रही छात्रा से 3 युवकों ने की दुष्कर्म की कोशिश, SP से लगाई न्याय की गुहार

पकड़े गए बदमाशों ने पूछताछ में कई लूट, और राहजनी का खुलासा किया. बदमाशों के खिलाफ जनपद के बाहर भी विभिन्न थानों में गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज हैं. पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने प्रेस काॅन्फ्रेंस कर सभी आरोपियों को न्यायालय में प्रस्तुत किया. जहां से उन्हें जेल भेज दिया है. बदमाशो को गिरफ्तर करने वाली पुलिस टीम को एसपी ने 15 हजार का नकद इनाम दिया है.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details