उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी: एआरटीओ ऑफिस के पास मिला विद्युतकर्मी का शव, आइसोलेशन वार्ड में था भर्ती

उत्तर प्रदेश के कौशाम्बी जिले में एआरटीओ ऑफिस के पास शव मिलने से हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि मृतक आइसोलेशन वार्ड में भर्ती था और उसे डिस्चार्ज किया जा चुका था. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है.

By

Published : Jun 15, 2020, 5:07 PM IST

etv bharat
एआरटीओ ऑफिस के पास मिला शव.

कौशाम्बी:जिले में एआरटीओ कार्यालय के पास शुक्रवार सुबह एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया. बताया जा रहा है कि मृतक आइसोलेशन वार्ड में भर्ती था जहां से उसे डिस्चार्ज किया जा चुका था, जिसके बाद उसका शव एआरटीओ कार्यालय से पास मिला. मृतक की पत्नी ने अफसरों के खिलाफ मारने-पीटने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है. अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक पूरे मामले में जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

गेस्ट हाउस में रहता था मृतक
जौनपुर के गुतवा, नेवरिया निवासी शिवसरजन (32) पपुरखास उपकेंद्र में टीजीटू कर्मचारी के पद पर तैनात था. कर्मचारी मूरतगंज के एक गेस्ट हाउस में किराए पर रहता था. शिवसरजन को कुछ दिन पहले खांसी आ रही थी, साथ ही गले में खरास थी. गेस्ट हाउस मालिक ने उसको जबरन जिला अस्पताल में जांच के लिए भेजा, जिसके बाद उसको अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया था. 10 जून को वह जिला अस्पताल से डिस्चार्ज हुआ और उसके बाद कर्मचारी का शव एआरटीओ कार्यालय के पास सड़क किनारे मिला.

आइसोलेशन वार्ड में था भर्ती
सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की पहचान न होने पर उसे अज्ञात समझकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. जानकारी मिलने पर पहुंचे परिजनों ने पुलिस को बताया कि कर्मचारी किन परिस्थितियों में आइसोलेशन वार्ड लाया गया था. इसके बाद पुलिस ने उसके डिस्चार्ज होने, उसकी मौत कैसे हुई और उसका शव एआरटीओ कार्यालय के कैसे पहुंचा इस मामले की जांच कर रही है. मृतक की पत्नी ने अस्पताल कर्मचारियों के साथ अन्य लोगों पर मारपीट का आरोप लगाया है. परिजनों के आरोपों के बाद से स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी मामले में कुछ भी बोलने से बच रहे हैं.

अपर पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार के मुताबिक एआरटीओ कार्यालय के पास मिले शव की शिनाख्त हो चुकी है. शव की शिनाख्त बिजली विभाग में तैनात एक कर्मचारी के रूप में हुई है. जिसे जिला अस्पताल में बने आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया था. पुलिस मामले की छानबीन में कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details