उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कौशांबी में कार्यकर्ताओं के साथ की समीक्षा बैठक

यूपी के कौशांबी जिले में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने समीक्षा बैठक की. समीक्षा बैठक के बाद केशव प्रसाद मौर्य करेंगे शीतला माता की पूजा-अर्चना.

By

Published : Mar 6, 2022, 4:56 PM IST

ETV BHARAT
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

कौशाम्बी. यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद रविवार को अपने गृह जनपद कौशांबी पहुंचे. यहां उन्होंने कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक की. इस दौरान डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देते हुए कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव को लेकर उन्होंने भी अपने स्तर से समीक्षा करवाई है. सिराथू विधानसभा चुनाव में रिकार्ड मतों से जीत दर्ज होगी.

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आखिरी चरण के चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद अपने गृह जनपद कौशांबी पहुंचे. उनका हेलीकॉप्टर सयारा गांव के पास लैंड किया. इसके बाद वह सीधा कसिया स्थित अपने विद्यालय में बूथ स्तर के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक करने पहुंचे. बैठक में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोग के द्वारा जो समीक्षा की गई है, उसके आधार पर समीक्षा करवाई गई है.

पढ़ेंः सपा के गुंडे और बहन जी के हाथी खा जाते थे गरीबों का राशन : सीएम योगी

उन्होंने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार के विधानसभा चुनाव में सिराथू विधानसभा में रिकॉर्ड मतों से जीत दर्ज होगी. उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते हुए बताया कि प्रधानमंत्री मोदी जी के कारण यह संभव पाया है कि आज यूक्रेन में छात्र तिरंगा लेकर निकल रहे हैं. रूसी और यूक्रेन की सेना उनसे कुछ भी पूछ नहीं रही है बल्कि दोनों सेना द्वारा तिरंगा लिए छात्रों की मदद की जा रही हैं. डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या समीक्षा बैठक के बाद कड़ाधाम स्थित माता शीतला के पूजा अर्चना भी करेंगे.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details