उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

महिला की नग्न हालत में मिली सिर कटी लाश

By

Published : May 26, 2021, 12:50 AM IST

यूपी के कौशांबी में एक महिला की नग्न हालत में सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया. पुलिस अभी तक शव की पहचान नहीं कर सकी है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

कौशांबी चरवा थाना
कौशांबी चरवा थाना

कौशांबी:प्रदेशके डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गृह जनपद में महिलाओं पर हो रही हिंसा रुकने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन कहीं गैंगरेप की घटना होती है, तो कहीं रेप के बाद हत्या. मंगलवार को भी नदी के किनारे एक महिला का सिर विहीन शव मिलने से हड़कंप मच गया. युवती का नग्न अवस्था में शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. शव की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.


जानें पूरी घटना
घटना चरवा थाना क्षेत्र के एक गांव की है, जहां गांव के बाहर नदी के किनारे पर एक अज्ञात महिला की सिर कटी लाश नग्न हालत में मिली. देखते ही देखते ग्रामीणों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई. ग्रामीणों ने अज्ञात महिला का शव मिलने की सूचना चरवा थाना पुलिस के साथ चायल के सीओ को दिया. सूचना मिलने पर चायल सीओ श्यामकांत चरवा पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. साथ ही ग्रामीणों से पूछताछ की. ग्रामीणों ने आशंका जाहिर की है कि महिला के साथ रेप के बाद हत्या की गई है. महिला की उम्र लगभग 35 वर्ष बताई जा रही है.

शव की शिनाख्त कराने में उलझी पुलिस

महिला का सिर विहीन शव मिलने से चरवा पुलिस ने शव की शिनाख़्त कराने की कोशिश में घंटो उलझी रही, लेकिन पहचान नहीं हो सकी. बताया जा रहा है कि एक किसान नदी के किनारे गया था, जहां पर महिला का नग्न शव देखकर सन्न रहा गया. पुलिस के लिए शव की पहचान कराना एक चुनौती बनी हुई है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है. क्षेत्राधिकारी चायल श्यामकांत के मुताबिक चरवा थाना क्षेत्र के एक गांव के पास महिला का शव मिला है. शव की शिनाख्त नहीं हो सकी है. शव को कब्जे में लेकर आवश्यक विधिक कार्रवाई की जा रही है. जल्द ही शव की शिनाख्त कर उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details