उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 23, 2019, 9:55 AM IST

ETV Bharat / state

कच्चा मकान ढहा, रेस्क्यू कर परिवार को सुरक्षित निकाला गया

कौशांबी में एक कच्चा मकान ढहने से एक महिला सहित उसके 4 बच्चे मलबे में दब गए. सभी सदस्यों की जान 3 घण्टे तक क्षतिग्रस्त मकान में अटकी रही. ग्रामीणों ने घर के पीछे की दीवार तोड़ कर घर में फसे लोगों को बाहर निकाला. फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

कौशांबी में कच्चा मकान ढहा, मलबे में दबा परिवार सुरक्षित

कौशाम्बी: एक गांव में एक महिला और उसके चार बच्चों के लिए उनका आशियाना ही परेशानी का सबब बन गया. अचानक गिरे मकान में परिवार के 4 सदस्यों की जान तीन घण्टे तक में अटकी रही. मामले की जानकारी मिलने पर पहुंची जिला प्रशासन की टीम ने गांव वालों के साथ मिल कर सभी को सुरक्षित बाहर निकाला.

कौशांबी में कच्चा मकान ढहा, सभी को सुरक्षित निकाला गया

मामला सैनी कोतवली के नसीरपुर-फरीदपुर का है. जहां की रहने वाली निर्मला देवी का मकान अचानक गिर गया. मकान गिरने से निर्मला देवी सहित उनका लड़का दो लड़कियां और उनकी बहू मलबे में दब गई. पीड़ित परिवार के मुताबिक मकान गिरने के बाद मकान में फंसे होने पर वह बहुत घबरा गए थे.


लेकिन, उन्होंने उम्मीद का साथ नहीं छोड़ा था. चीख पुकार सुन आस-पास के लोगों और पुलिस ने आकर काफी मशक्कत के बाद उन्हें दीवार तोड़ कर बाहर निकला. सभी के सुरक्षित बाहर निकल जाने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली.

मकान गिराने की सूचना पर मौके पर पहुंची सिराथू तहसील की राजस्व टीम ने भी घटना स्थल का मुआयना कर पीड़ित परिवार को छत मुहैया कराये जाने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details