उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर की लूटपाट, महिला को मारपीट कर किया घायल

कौशाम्बी में बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर एक रेलवे कर्मचारी की पत्नी को घायल कर दिया. इसके बाद घर में लूट-पाटकर फरार हो गये.

By

Published : Feb 7, 2021, 5:48 PM IST

बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर की लूटपाट, महिला को मारपीट कर किया घायल
बेखौफ अपराधियों ने घर में घुसकर की लूटपाट, महिला को मारपीट कर किया घायल

कौशाम्बीः योगी सरकार के दावे की पोल खुलती दिख रही है. अपराध पर लगाम लगाने की नीति पर चल रही योगी सरकार में अपराधियों को कानून का खौफ, लगता है खत्म हो गया है. दरअसल कौशाम्बी में बदमाशों ने एक रेलवे कर्मचारी के घर में घुसकर लूट-पाट की. इस दौरान लुटरे उनकी पत्नी को जख्मी कर फरार हो गये. लूट की जानकारी मिलने पर एसपी अभिनन्दन पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे, और घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया.

मौके पर पहुंचे एसपी अभिनन्दन

ये है पूरा मामला
घटना कोखराज कोतवाली इलाके के भरवारी नगर पालिका की है. जहां कस्बे में रहने वाले कर्मचारी ओम प्रकाश सुबह ड्यूटी पर चले गये थे. उनकी पत्नी लक्ष्मी देवी को तेज बुखार था. वो अपने घर पर ताला लगाकर छोटी बेटी के साथ डॉक्टर के पास इलाज के लिए गयी थीं. वापस लौटने पर दो अनजान लोगों को घर पर देख उनके होश फाख्ता हो गये. एक युवक घर की आलमारी खोल रहा था, दूसरा खड़ा होकर निगरानी कर रहा था. लक्ष्मी ने इसका विरोध किया, तो बदमाशों ने उन्हें मारपीट कर घायल कर दिया. वे 95 हजार रुपये लूटकर फरार हो गये. पत्नी ने इसकी जानकारी पति ओमप्रकाश समेत कोखराज पुलिस को दी.

फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल लक्ष्मी को अस्पताल में भर्ती कराया है, और मामले की आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details