उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी सांसद ने प्रियंका गांधी पर दिया अमर्यादित बयान, कांग्रेस करेगी कानूनी कार्रवाई

कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी की थी. बीजेपी सांसद के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

By

Published : Feb 10, 2019, 11:40 PM IST

कांग्रेस नेता

कौशाम्बी : सांसद व बीजेपी के अनुसूचित मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष विनोद सोनकर ने शनिवार को डायट मैदान में हुए मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह कार्यक्रम में मंच से बोलते हुए कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी की थी. बीजेपी सांसद के इस बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

मीडिया से बात करते कांग्रेस नेता.

इस वीडियो के सामने आने के बाद कांग्रेस पार्टी में उबाल मच गया है और कांग्रेस इस मामले को लेकर विरोध और कानूनी कार्रवाई की तैयारी कर रही है. पार्टी के जिला अध्यक्ष अब इस मामले को लेकर जहां एक तरफ कानूनी कार्रवाई करने का दावा कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ पार्टी के युवा कांग्रेस के नेता सड़क पर उतर कर आंदोलन करने की बात कह रहे हैं.

विवादित बयान का वीडियो सोशल मीडिया में वाइरल होने के बाद कौशाम्बी कांग्रेस कमेटी ने इस मामले पर सांसद विनोद सोनकर के साथ ही बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व के खिलाफ भी मोर्चा खोल दिया है . जिला अध्यक्ष कांग्रेस तलत अज़ीम के मुताबिक उन्हें इस मामले की जानकारी हुई है. इस पर वह सोमवार को लखनऊ में होने वाली प्रियंका गांधी की रैली से लौट कर कानूनी कार्रवाई और विरोध प्रदर्शन की तैयारी करेंगे. वहीं यूथ कांग्रेस के प्रदेश सचिव के मुताबिक बीजेपी सांसद का यह बयान सस्ती लोकप्रियता हासिल करने का स्टंट है. कांग्रेस का युवा इसके विरोध में सड़क पर उतर कर विरोध करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details