उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी: BSA कार्यालय में चोरों ने चोरी की घटना को दिया अंजाम

लॉकडाउन के बाद यूपी के कौशांबी जिले में बीएसए कार्यालय में चोरों ने कम्प्यूटर समेत जरूरी दस्तावेज गायब कर दिये. कर्मचारियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी है.

By

Published : Apr 25, 2020, 5:08 PM IST

etv bharat
बीएसए कार्यालय में चोरों ने किए हाथ साफ

कौशांबीः उत्तर प्रदेश सरकार चोरी घटनाओं पर नकेल कसने के लिए तमाम प्रयास कर रही है, लेकिन चोरी की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रहीं है. दरअसल मामला यूपी के कौशांबी जिले का है, जहां एसपी कार्यालय के सामने बीएसए कार्यालय में चोरो ने पुलिस को चुनौती देकर हाथ साफ कर लिए. चोरो ने कार्यालय की खिड़की तोड़कर घटना को अंजाम दिया है. शनिवार की सुबह बीएसए कार्यालय के कर्मचारी कार्यालय पहुंचे, तो उन्हें चोरी घटना की जानकारी मिली. कर्मचारियों ने मामले की सूचना पुलिस और बीएसए को दी.

बीएसए कार्यालय में चोरों ने किए हाथ साफ

बीएसए ने दी घटना की जानकारी

घटना की जानकारी देते हुए बेसिक शिक्षा अधिकारी राजकुमार पंडित ने बताया कि कार्यालय से दो कम्प्यूटर और एक लैपटॉप गायब हुआ है. अन्य सामानों की जानकारी के लिए बाबू को बुलाया गया है. जिसके बाद ही सभी सामानों की जानकारी मिल सकेगी.

बीएसए कार्यालय में चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया गया है, यहां से केवल कंप्यूटर गायब किया गया है. जिसे देखने से यह लगता है कि यहां केवल डाटा की चोरी की गई है. प्रथम दृष्टया जांच करने पर कर्मचारियों की भूमिका संदिग्ध लग रही है. इस पूरे मामले की खुलासे के लिए एसओजी व अन्य कई टीमें लगाई गई हैं.

-सचिदानंद पाठक, सीओ

इसे पढ़ें- कौशांबी में भाई-बहन की हत्या, डीआईजी ने किया घटनास्थल का निरीक्षण

ABOUT THE AUTHOR

...view details