उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 25, 2022, 11:21 AM IST

Updated : Apr 25, 2022, 3:41 PM IST

ETV Bharat / state

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे से मारपीट मामले में 48 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य

11:09 April 25

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे से मारपीट मामले में 48 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

48 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

कौशांबी:कौशांबी: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य के साथ मारपीट मामले में मुकदमा दर्ज कराया गया है. 48 लोगों के खिलाफ कौशांबी पुलिस ने मामला दर्ज किया है, जिसमें 23 नामजद तो 25 अज्ञात है. इन पर मारपीट के अलावा सोने की चेन व जेब में रखे हुए रुपये निकालने का आरोप लगा है.

बता दें कि योगेश मौर्य के साथ चुनाव प्रचार के दौरान बीते 24 फरवरी को मारपीट हुई थी. बेटे योगेश मौर्य अपने पिता और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के लिए प्रचार कर रहे थे. पइंसा कोतवाली क्षेत्र के उदहिन खुर्द में बवाल हुआ था.

इसे भी पढ़ें - दबंगों का खौफ: घुड़चढ़ी के लिए CRPF जवान को मांगनी पड़ी सुरक्षा, PAC और पुलिस की मौजूदगी में हुई रस्म

योगेश मौर्य के मुताबिक चुनाव और शांति व्यवस्था बनी रहे इसलिए उस समय पर कार्रवाई नहीं किया. लेकिन विपक्षियों द्वारा लगातार गाली-गलौज और जान से मारने की धमकी मिल रही है. इसलिए अब तहरीर देकर 25 नामजद और 25 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है.

सिराथू विधानसभा से यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य प्रत्याशी थे. विपक्ष में सपा-अपना दल कमेरावादी से पल्लवी पटेल चुनावी मैदान में थी. 24 फरवरी को चुनाव प्रचार के दौरान उदिहिन बुजुर्ग चौराहे पर दोनों के समर्थक आपस में भीड़ गये. उस वक्त प्रत्याशी रही पल्लवी पटेल ने आरोप लगाया था कि बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उनके समर्थकों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा है. इसके लिए उन्होंने उदिहिन चौकी का घेराव किया था. उधर, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बेटे योगेश मौर्य ने भी अपने साथ मार-पीट का आरोप लगाया था. चुनाव के चलते मामला ठंडे बस्ते में चला गया था.

इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया है कि एक मुकदमा मोहब्बतपुर पइंसा थाने में योगेश मौर्य की तहरीर पर दर्ज हुआ है. जिसमें विवेचना जारी है. जो साक्ष्य और सत्यता होगी, उसी के आधार पर कार्रवाई होगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Apr 25, 2022, 3:41 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details