उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी: क्रिकेट पिच पर भैस ने किया गोबर, दो पक्षों में हुई मारपीट

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में किक्रेट खेल रहे युवकों ने एक युवक की पिटाई कर दी. दरअसल क्रिकेट पिच पर पीड़ित की भैंस ने गोबर कर दिया था, जिसके बाद युवक गुस्से में आ गए और मारपीट की.

By

Published : Jun 10, 2020, 5:00 AM IST

दबंगो ने की मारपीट
दबंगो ने की मारपीट

कौशांबी: जिले में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष देखने को मिला. जानकारी होने पर एएसपी, सीओ और कई थानों की फोर्स गांव मे पहुंची. इस खूनी संघर्ष में कई लोग घायल हो गए, जिनको जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. गांव मे तनाव को देखते हुए क्यूआरटी फोर्स तैनात की गयी है. क्षेत्राधिकारी के मुताबिक तहरीर के आधार पर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

दबंगो ने की युवक से मारपीट

बताया जा रहा है कि, सराय अकिल थाना क्षेत्र के रानीपुर गांव में कुछ लोग क्रिकेट खेल रहे थे. इसी दौरान गांव के रहने वाला बुदला अपनी भैंस लेकर मैदान से गुजर रहा था, तभी भैंस ने बीच पिच पर गोबर कर दिया. जिससे क्रिकेट खेल रहे युवक गुस्सा हो गए और बुदला और उन लोगों के बीच कहासुनी हो गई. इस बीच दोनों तरफ से लोग जमा हो गए और बात इतनी बढ़ी की मारपीट होने लगी.

गांव के लोगों ने मामला शांत करा दिया, लेकिन आरोप है कि प्रधान कामरान हक और उनके गुर्गों ने बुदला के घर पर चढ़कर लाठी-डंडो से हमला बोल दिया, जिसमे 4 महिलाओं सहित कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने 108 की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में इलाज के लिये भर्ती कराया. दो पक्षों के बीच हिंसक घटना की जानकारी होने पर एएसपी अशोक कुमार, सीओ चायल डॉ. कृष्ण गोपाल सिंह सहित भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गयी. शांति व्यवस्था बनी रहे इसके लिए क्यूआरटी फोर्स गांव मे तैनात कर दी गयी है.

क्रिकेट खेलने को लेकर दो पक्षों में मारपीट हुई है. सूचना मिलने पर कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर स्थिति को नियंत्रण में किया गया. गांव में स्थिति शांतिपूर्ण है. गांव में पुलिस फोर्स लगाई गई है.
कृष्ण गोपाल सिंह,क्षेत्राधिकारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details