उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, Video Viral

कौशांबी में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

By

Published : Apr 23, 2023, 7:04 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

कौशांबीः जिले में रास्ते के विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर लाठियां बरसाईं. इस दौरान किसी ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. यह वीडियो पुलिस ने संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो.

वायरल वीडियो सैनी कोतवाली के मधवामई गांव का बताया जा रहा है. यहां शनिवार को मधवामई गांव के रहने वाले बद्री के पुत्र जहांगीर और रामचंद्र के पुत्र असगर के बीच रास्ते को लेकर विवाद हो गया था. देखते ही देखते जहांगीर और असगर के परिजन आ गए. लाठी डंडों से लैस परिजनों ने एक दूसरे पर हमला बोल दिया.

दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जमकर लाठी-डंडे बरसाए. बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों से करीब 12 से अधिक लोग घायल हुए हैं. इसका वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच में जुट गई है.पुलिस के मुताबिक वीडियो के आधार पर लाठी-डंडे से लैस लोगों की पहचान की जा रही है, इसके बाद आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

क्षेत्राधिकारी सिराथू अवधेश विश्वकर्मा के मुताबिक मधवा मई गांव में रास्ते के विवाद को लेकर मारपीट की घटना हुई है. इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को संज्ञान में लेते हुए आरोपियों की पहचान की जा रही है. आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ेंः बनारस की बिनकारी पर चढ़ा चुनावी रंग, महिला प्रत्याशियों के लिए उतारी खास साड़ियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details