उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हैंडपंप में ताला लगाने का विरोध, खूनी संघर्ष में कई घायल

By

Published : Mar 31, 2021, 5:01 PM IST

कौशांबी जिले के सैनी कोतवाली क्षेत्र में सरकारी हैण्डपम्प पर ताला लगाने का विरोध करना एक परिवार को भारी पड़ गया. विरोध करने पर दबंगों ने पूरे परिवार पर लोहे की सरिया और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. दबंगों के हमले से एक महिला सहित कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायल लोग.
घायल लोग.

कौशांबी:सैनी कोतवाली क्षेत्र के डोरमा गांव में सरकारी हैण्डपम्प पर ताला लगाने का विरोध करना एक परिवार को भारी पड़ गया. विरोध करने पर दबंगों ने पूरे परिवार पर लोहे की सरिया और कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. दबंगों के हमले से एक महिला सहित कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. आसपास मौजूद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीकी अस्पातल में भर्ती कराया, जहां घायलों का इलाज चल रहा है.

दरअसल, मामला सैनी कोतवाली क्षेत्र के डोरमा गांव का है, जहां पीड़ित पक्ष जगतपाल ने आरोप लगाते हुए बताया कि उनके घर के सामने एक सरकारी हैण्डपम्प लगा है, जिस पर दबंग किस्म के शुभम, चंद्रशेखर व शिव करन यादव ताला लगाने लगे. जब हैंडपंप में ताला लगाने की जानकारी हुई तो उन्होंने इसका विरोध किया, जिस पर आरोपियों ने कहा कि तुम लोगों को पानी नहीं भरने देंगे. इसी बीच दबंगों ने अचानक जगतपाल के परिवार पर लोहे की सरिया और कुल्हाड़ी से हमला बोल दिया.

इसे भी पढ़ें:-कर्ज के बोझ तले दबे युवक ने की आत्महत्या

दबंग जगतपाल की पत्नी और बेटियों को मारने-पीटने लगे. चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनकर बीच-बचाव करने पहुंचे बेटे दीपक को भी मारा-पीटा, जिससे वह सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों पक्षों में हुए विवाद के बाद किसी ने इसकी सूचना पुलिस को दे दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी सिराथू में भर्ती कराया, जहां पर सभी का इलाज चल रहा है. वहीं पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details