उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी झूठ के एटीएम : प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कौशाम्बी में प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी दोनों झूठ के एटीएम हो चुके हैं. इस बीच उन्होंने नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) को लेकर फैलाई जा रही भ्रांतियों को दूर करने का भी प्रयास किया.

By

Published : Dec 29, 2019, 11:28 PM IST

etv bharat
बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला.

कौशाम्बी:भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने प्रियंका गांधी के आरोपों पर पलटवार करते हुए कहा कि वह झूठ की एटीएम बन गई हैं. उन्होंने लखनऊ प्रकरण पर प्रियंका गांधी को ही उल्टा कठघरे में खड़ा किया.

बीजेपी प्रवक्ता ने कांग्रेस पर साधा निशाना.

मनीष शुक्ला ने राहुल गांधी पर भी जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) का मतलब ही नहीं जानते. वह हताशा व निराशा में अनर्गल बात कर रहे हैं. देश में हिंसा से अशांति फैलाकर स्वयं को स्थापित करना चाहते हैं. मनीष शुक्ला रविवार को कौशाम्बी में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे.

मीडिया से बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि लखनऊ में शनिवार की रात कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने पुलिसकर्मियों पर जो आरोप लगाया है, वह निराधार है. सच यह है कि प्रियंका गांधी के साथ चल रहे कांग्रेसियों ने ही महिला पुलिस कर्मचारियों के साथ अभद्रता की. कांग्रेसियों ने महिला पुलिसकर्मियों के साथ धक्का-मुक्की भी की.

मनीष शुक्ला ने कहा कि प्रियंका वाड्रा और राहुल गांधी झूठ बोलने के एटीएम हो चुके हैं. राहुल गांधी को सीएए का मतलब नहीं पता. वह इसे जनता पर लगने वाला टैक्स बताते हैं.

ये भी पढ़ें: कौशांबी में ठंड का कहर, DM ने जिला अस्पताल और रैन बसेरों का किया निरीक्षण

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने कहा कि 1950 में ऐसा कानून बनाया गया था. यह किसी जाति, धर्म या संप्रदाय के लोगों को बाहर करने के लिए नहीं है. इससे बांग्लादेश, पाकिस्तान और अफगानिस्तान से भारत आए अल्पसंख्यकों को नागरिकता दी जाएगी. उन्होंने कहा कि कुछ अराजकतत्व तोड़फोड़ के साथ असंवैधानिक काम कर रहे हैं, जिनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details