उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 29, 2021, 7:00 PM IST

Updated : Dec 29, 2021, 7:08 PM IST

ETV Bharat / state

'60 साल तक कांग्रेस ने राज किया तब प्रियंका को महिलाओं की याद क्यों नहीं आई'

यूपी के कौशांबी में महिला सम्मेलन कार्यक्रम में बीजेपी सांसद केशरी देवी पटेल शामिल हुईं. उन्होंने प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश में 60 साल तक कांग्रेस ने राज किया तब प्रियंका गांधी को महिलाओं की याद क्यों नहीं आई.

बीजेपी सांसद केशरी देवी पटेल
बीजेपी सांसद केशरी देवी पटेल

कौशांबी: जिले में भाजपा ने महिला सम्मेलन का आयोजन किया. इस कार्यक्रम में फूलपुर से बीजेपी सांसद केशरी देवी पटेल बतौर मुख्य अतिथि शामिल हुई. उन्होंने सम्मेलन में आई महिलाओं को भाजपा सरकार द्वारा किए गए कामों के बारे में बताया. केशरी देवी पटेल ने प्रियंका गांधी के 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' के नारे को लेकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि देश में 60 साल तक कांग्रेस ने राज किया तब प्रियंका गांधी को महिलाओं की याद क्यों नहीं आई.

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी द्वारा महिलाओं को साधने के लिए लगातार 'लड़की हूं लड़ सकती हूं' के नारे को बुलंद करते हुए कार्यक्रम किए जा रहे हैं. इसी क्रम में बीजेपी भी जगह-जगह महिला सम्मेलन के कार्यक्रम कर रही है. बुधवार को मंझनपुर विधानसभा सीट के ओसा चौराहा स्थित एक गेस्ट हाउस में महिला सम्मेलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में फूलपुर की भाजपा सांसद केशरी देवी पटेल का कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया. सांसद ने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब से देश में मोदी जी की और प्रदेश में योगी जी की सरकार बनी है तब से लगातार महिलाओं के हित में काम किया जा रहा है.

बीजेपी सांसद केशरी देवी पटेल

इसे भी पढ़ें-बीजेपी सांसद बोले- 'दागा हुआ कारतूस है, प्रियंका गांधी समेत पूरी कांग्रेस'

केशरी देवी पटेल ने मीडिया से बात करते समय कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश को आजाद हुए 75 साल बीत चुके हैं. इन 75 सालों में 60 साल कांग्रेस की सरकार रही, तब प्रियंका गांधी को महिलाओं की याद क्यों नहीं आई.

Last Updated : Dec 29, 2021, 7:08 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details