उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी: भाजपा नेता के भतीजे पर मारपीट और लूट का आरोप

By

Published : Sep 24, 2020, 4:37 PM IST

यूपी के कौशांबी में भाजपा नेता के भतीजे पर एक युवक के मकान में तोड़फोड़ करने का आरोप लगा है. तोड़फोड़ का विरोध करने पर उसके पिता और ममेरे भाई की भी पिटाई कर दी गई.

Accused of assault
मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है

कौशांबी: जिले में भाजपा नेता के भतीजे पर आरोप है कि उसने मंगलवार रात सयारा गांव में गुर्गों संग पहुंचकर गांव के एक युवक के मकान में तोड़फोड़ की है. विरोध करने पर उसके पिता और ममेरे भाई की भी पिटाई कर दी. भाजपा नेता के भतीजे ने कीमती सामान भी लूट लिए. पीड़ित ने भाजपा नेता के भतीजे सहित सात नामजद और अन्य अज्ञात के खिलाफ पुलिस को तहरीर दे दी है. अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है.

सैनी कोतवाली क्षेत्र के सयारा गांव निवासी मो. रहमान ने बताया कि पड़ोसी शकील से एक जमीन को लेकर उसका विवाद चल रहा है. इसे लेकर वह आए दिन गाली-गलौज करता है. विरोध करने पर वह झगड़ा करने पर आमादा हो जाता है. पीड़ित की मानें तो सोमवार को शकील ने साथियों संग उसके मकान में लगा टीनशेड उखाड़कर फेंक दिया था.

मंगलवार रात वह भाजपा नेता के भतीजे सहित कई लोगों के साथ दो गाड़ियों से आया. आरोपी हूटर बजाते हुए आए थे. इन लोगों ने पीड़ित के दरवाजे पर पहुंचते ही गाली-गलौज करना शुरू कर दिया. आरोपी मकान में तोड़फोड़ करने के साथ ही कमरों में रखा लैपटॉप, मोबाइल फोन आदि कीमती सामान उठा ले गए.

तोड़फोड़ का विरोध करने पर पीड़ित के पिता मर्दानसफी और ममेरे भाई हलीम की पिटाई भी कर दी. दबंगों के चले जाने के बाद ग्रमीणों की मदद से दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़ित ने इसकी शिकायत मुख्यमंत्री सहित यूपी के बड़े अधिकारियों से की है. अपर पुलिस अधीक्षक के मुताबिक इस पूरे मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details