उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी: प्रेमिका से मिलने गए युवक को जलाकर मारने का प्रयास

यूपी के कौशांबी जिले में प्रेमिका से मिलने गए युवक पर प्रेमिका की बहन ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी. आग से गंभीर रूप से झुलसे युवक को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Oct 20, 2020, 2:36 PM IST

युवक को जलाकर मारने का प्रयास
युवक को जलाकर मारने का प्रयास

कौशांबी: जिले में प्रेमिका से मिलने गए युवक पर प्रेमिका की बहन ने ज्वलनशील पदार्थ डालकर आग लगा दी. युवक ने भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई. आग से गंभीर रूप से झुलसे युवक को इलाज के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया है. सूचना मिलने के बाद मंझनपुर पुलिस अस्पताल पहुंचकर युवक का बयान दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
जिले के मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित नगर पालिका मंझनपुर के रहने वाले शाहरुख पुत्र फिरोज फैलेक्स बनाने का काम करता हैं. शाहरुख ने बताया कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. इसी दौरान उसकी बहन गुड्डन आ गयी.

आरोप है कि शाहरुख पर गुड्डन ने ज्वलनशील पदार्थ छिड़ककर आग लगा दी. शाहरुख मौके से भागा और अपनी शर्ट उतारकर फेंकते हुए किसी तरह अपनी जान बचाई. गंभीर रूप से झुलसे युवक को लोगों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. सूचना पर जिला अस्पातल पहुंची मंझनपुर पुलिस ने युवक का बयान दर्ज किया है.

इस मामले पर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह ने बताया कि प्रार्थना पत्र मिला हैं, जो भी तथ्य सामने आएंगे, उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details