उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कौशांबी में दबंगों ने प्रॉपर्टी डीलर पर किया जानलेवा हमला, फायरिंग कर गांव में फैलाई दहशत

By

Published : Jan 8, 2023, 12:06 PM IST

कौशांबी के पिपरी थाना क्षेत्र में शनिवार रात घटना हुई. प्रॉपर्टी डीलर बबलू यादव की रंजिश गांव के ही लाला ठाकुर से थी. रात करीब नौ बजे जब बबलू यादव अपने घर पर अकेला था, तभी लाला ठाकुर अपने साथियों संग पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा.

Etv Bharat
Etv Bharat

कौशांबीः उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में शनिवार की रात रंजिश में दबंगों ने एक प्रॉपर्टी डीलर युवक पर जानलेवा हमला किया. हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. युवक को बचाने पहुंचे पड़ोसियों को देखकर दबंगों ने फायरिंग कर दी. इससे गांव में दहशत का माहौल हो गया. इस बीच सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस को देख दबंग भाग निकले. बाद में पुलिस ने पड़ोसियों की मदद से पहले युवक को पास के ही स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां हालत गंभीर होने पर उसे एसआरएन अस्पताल प्रयागराज रेफर कर दिया गया. घटना को लेकर गांव में दहशत का माहौल है.

लाठी-डंडे और असलहा लेकर आए थे दबंग

घटना पिपरी थाना क्षेत्र के भगवतपुर गांव की है. यहां के रहने वाले बबलू यादव पुत्र मुलायम यादव प्रॉपर्टी डीलर हैं. उसकी रंजिश गांव के ही लाला ठाकुर से चल रही है. शनिवार की देर रात बबलू यादव अपने घर पर अकेला था. रात करीब नौ बजे लाला ठाकुर अपने करीब 10-12 साथियों संग बबलू यादव के घर पर पहुंचा और गाली-गलौज करने लगा. इसका जब बबलू यादव ने विरोध किया तो लाठी-डंडा और असलहों से लैस दबंगों ने उसकी पिटाई करते हुए उसे मरणासन्न कर दिया. चीख पुकार सुनकर पड़ोस के लोग बबलू के घर की तरफ दौड़े. इस पर दबंगों ने फायरिंग कर दी. इससे गांव में दहशत मच गई. सूचना मिलते ही पिपरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस देख आरोपी फायरिंग करते हुए भाग निकले.

फायरिंग में किसी को गोली नहीं लगी

पुलिस ने आनन फानन में घायल युवक को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां हालत गंभीर होने पर डाक्टरों ने बबलू को एसआरएन के लिए रेफर कर दिया है. घटना को लेकर गांव में तनातनी की स्थिति है. थानेदार पिपरी श्रवण सिंह ने बताया कि रंजिश को लेकर मारपीट की घटना हुई है. एक युवक घायल हुआ है. किसी को गोली नहीं लगी है. घायल युवक को इलाज के लिए एसआरएन भेजा गया है. घटना की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें:ओयो होटल विवाद में हाईवे पर चलीं ताबड़तोड़ गोलियां, एक की मौत, 4 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details