उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अखिलेश ने डिप्टी सीएम पर कसा तंज, बोले- तेरे जैसा यार कहां...याद रखेगा सिराथू स्टूल पर बैठना

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के गृह जनपद कौशांबी में सपा प्रत्याशी पल्लवी पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए अखिलेश यादव पहुंचे. उन्होंने डिप्टी सीएम पर तंज कसते हुए गाना गाया, " तेरे जैसा यार कहां कहां ऐसा याराना याद रखेगा सिराथू स्टूल पर बैठाना". अखिलेश यादव ने अमित शाह के 12वीं के बाद इंटर पास करने के बयान पर भी जमकर चुटकी ली. वही, चित्रकूट में भी सपा प्रत्याशियों के समर्थन में वोट करने की जनता से अपील की.

By

Published : Feb 22, 2022, 9:09 PM IST

etv bharat
सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव

कौशांबी: जनपद कौशांबी में सपा प्रत्याशी पल्लवी पटेल के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने के लिए अखिलेश यादव पहुंचे. उन्होंने सिराथू विधानसभा के सयारा में जनसभा को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्या पर तंज कसा. अखिलेश ने कहा कि इस समय सिराथू में एक गाना बहुत ज्यादा सुना जा रहा है. इसके बाद उन्होंने गाना गाकर सुनाया. " तेरे जैसा यार कहां कहां ऐसा याराना याद रखेगा सिराथू स्टूल पर बैठाना". इस दौरान अखिलेश यादव ने अमित शाह के 12वीं के बाद इंटर पास करने के बयान पर भी जमकर चुटकी ली.


डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Deputy CM Keshav Prasad Maurya) भाजपा प्रत्याशी के तौर पर सिराथू विधानसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं. वहीं सपा और अपना दल कमेरावादी (apna dal comralist) की तरफ से पल्लवी पटेल चुनाव लड़ रही हैं. सपा प्रत्याशी पल्लवी पटेल (SP candidate Pallavi Patel) के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए अखिलेश यादव सिराथू विधानसभा के सायरा गांव पहुंचे. जहां उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए केशव प्रसाद मौर्या (Keshav Prasad Maurya) पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि यहां पर एक स्टूल मंत्री हैं, जो चुनाव लड़ रहे हैं. वहीं, उन्होंने कहा कि इन दिनों सिराथू में एक गाना खूब सुना जा रहा है. वह गाना है "तेरे जैसा यार कहां, कहां ऐसा याराना, याद रखेगा सिराथू तुझे स्टूल पर बैठाना".

अखिलेश ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर कसा तंज

यह भी पढ़ें:भाजपा प्रत्याशी ने बसपा पर कसा तंज, बोले- हाथी तो बिकाऊ है, जाओ पैसा देकर लाओ



सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गृह मंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए कहा कि वह लखनऊ में डोर टू डोर प्रचार करते समय थूक लगाकर पर्चे बांट रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अमित शाह के 12वीं के बाद इंटर पास करने पर लैपटॉप देने के बयान पर चुटकी ली. उन्होंने कहा कि शुक्र है अमित शाह ने यह नहीं कहा, कि 12वीं के बाद जब हाई स्कूल पास करोगे तो लैपटॉप मिलेगा. इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए कहा, कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) को लैपटॉप और स्मार्ट फोन चलाना नहीं आता है.

वहीं, सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव चित्रकूट में जनसभा को संबोधित कर समाजवादी पार्टी के पक्ष में वोट करने की अपील की. तो वही पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि भाजपा सरकार में माफिया क्रिकेट खेलते हैं. और मुख्यमंत्री योगी अयोध्या की जेल में माफियाओं के साथ चाय पीते हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप



ABOUT THE AUTHOR

...view details