उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 28, 2020, 7:28 AM IST

ETV Bharat / state

कौशांबी: पुलिस मुठभेड़ के दौरान 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

कौशांबी जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़ा गया बदमाश 25 हजार का इनामी है. यह बदमाश 12 अगस्त को पुलिस टीम पर हुए हमले का मुख्य आरोपी था.

पच्चीस हजार का इनामी गिरफ्तार
पच्चीस हजार का इनामी गिरफ्तार

कौशांबी: जिले में पुलिस और बदमाश के बीच हुए मुठभेड़ में पुलिस ने पच्चीस हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस मुठभेड़ में बदमाश के पैर पर गोली लगी जिससे वह घायल हो गया. यह बदमाश 12 अगस्त को पुलिस टीम पर हुए हमले का मुख्य आरोपी था. पुलिस ने आरोपी घायल बदमाश को गिरफ्तार कर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है.

पच्चीस हजार का इनामी गिरफ्तार
घटना सैनी थाना क्षेत्र के नागियामई गांव के पुल के पास की है. सैनी पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली थी कि 12 अगस्त को पुलिस टीम पर हमला करने का मुख्य आरोपी पिंटू नागियामई गांव के पुल के पास मौजूद है. सैनी पुलिस पिंटू को गिरफ्तार करने के लिए पहुंची तो पिंटू ने पुलिस को देखते ही फायरिंग करना शुरू कर दिया. पुलिस के जवाबी फायरिंग में पिंटू के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया. घायल अवस्था में पुलिस ने पिंटू को गिरफ्तार कर लिया और उसके पास से एक अवैध तमंचा व कारतूस बरामद किया है. पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया.बता दें कि 12 अगस्त को चोरी के आरोप में कड़ा पुलिस कछुआ गांव में कुछ आरोपियों को गिरफ्तार करने पहुंची थी. जिस पर ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया था. हमले में एक उपनिरीक्षक समेत तीन पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए थे. जिसके बाद से ही पुलिस लगातार पिंटू की तलाश कर रही थी. पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने पिंटू पर पच्चीस हजार का इनाम घोषित कर रखा था.

पुलिस अधीक्षक अभिनंदन के मुताबिक पिंटू को गिरफ्तार करने पहुंची पुलिस टीम पर पिंटू ने फायरिंग करना शुरू कर दिया. जवाबी फायरिंग पर पिंटू के पैर पर गोली लग गई जिससे वह घायल हो गया. घायल अवस्था में पिंटू को गिरफ्तार कर उसके पास से असलहा और कारतूस बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details