उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी में तेज रफ्तार वाहन ने तीन लोगों को रौंद दिया, मासूम की मौत

कौशांबी के नेशनल हाइवे भैरव भीटी गांव में भीषण एक्सीडेंट हो गया है. जहां तेज रफ्तार वाहन एक मासूम समेत 3 लोगों को रौंदते हुए पलट गई. हादसे मे मासूम की मौत हो गयी.

By

Published : Dec 21, 2022, 10:19 PM IST

Etv Bharat
कौशांबी में तेज रफ्तार वाहन ने मासूम समेत तीन लोगों को रौंद

कौशांबीः जिले में बुधवार को चरवा थाना क्षेत्र के नेशनल हाइवे भैरव भीटी गांव में भीषण एक्सीडेंट हो गया है. तेज रफ्तार वाहन एक मासूम समेत 3 लोगों को रौंदते हुए पलट गई. हादसे मे मासूम की मौत हो गयी. जबकि दो महिलाएं गम्भीर रूप से घायल है. घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

नेशनल हाइवे भैरव भीटी गांव के पास दो महिलाएं नसीमा और राजदा एक मासूम बच्चे के साथ घर जा रही थी. तभी अचानक से तेज रफ्तार चार पहिया वाहन अनियंत्रित हो कर तीनों को रौंदते हुए पलट गई. नसीमा के गोद में रहे 3 माह के मासूम मो. आतिफ दूर जाकर गिरा और उसकी दर्दनाक मौत हो गयी. जबकि नसीमा और राजदा गम्भीर रूप से घायल हो गई है.

हादसे के बाद मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. जहां घायलों का हालत स्थिर है. घायलों का सही इलाज नही होने का आरोप लगा कर मृतक मासूम के परिजन ने अस्पताल में हंगामा भी किया. हंगामे की सूचना पर मंझनपुर पुलिस जिला अस्पताल पहुंची और परिजनों को समझा-बुझाकर शांत कराया.

ये भी पढ़ेंःएटा फेक एनकाउंटरः मृतक के परिजनों ने दोषियों को फांसी और नौकरी की मांग उठाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details