उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अज्ञात वाहन की टक्कर से दर्शन के लिए जा रहे बाइक सवार 2 दोस्तो की मौत

कौशांबी में दर्शन के लिए जा रहे बाइक सवार दो दोस्तों को अज्ञात वाहन टक्कर मारी दी (Accident in Kaunshabi). दुर्घटना में दोनो की मौत हो गई. घटना को अंजाम देकर वाहन मौके से फरार हो गया.

By

Published : Oct 11, 2022, 10:26 PM IST

Etv Bharat
कौंशाबी में एक्सीडेंट

कौशांबीः जिले में मंगलवार को महेवाघाट थाना क्षेत्र के यमुना ओवरब्रिज पर सड़क दुर्घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई (Accident in Kaunshabi). राजापुर दर्शन के लिए जा रहे बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. जिसमें एक युवक ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. जबकि दूसरे युवक इलाज के लिए जाते समय रास्त में दम तोड़ दिया. घटना को अंजाम देने के बाद वाहन मौके से फरार हो गया. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

पुलिस अधीक्षक हेमराज मीणा ने बताया कि महेवाघाट थाना क्षेत्र के यमुना ब्रिज में आज सुबह दो बाइक सवार युवकों को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया था. एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि दूसरे युवक को इलाज के लिए अस्पताल जाने के दौरान रास्ते में मौत हुई थी. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मुकदमा दर्ज कर लिया गया है, दुर्घटना को अंजाम देने वाले वाहन की तलाश जारी है.

जानकारी के अनुसार, मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के जुवरा निवासी अजय सिंह और फतेहपुर के धाता थाना के कारीकान रंजीत सिंह मित्र थे. दोनों अक्सर चित्रकूट जनपद के राजापुर स्थित भगवान बजरंग बली का दर्शन करने के लिए जाया करते थे. मंगलवार को भी दोनों बाइक से दर्शन करने जा रहे थे. जैसे ही वह महेवाघाट थाना क्षेत्र के यमुना पुल के समीप पहुंचे तभी उन्हें एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दिया.

ये भी पढ़ेंःकाली कहकर ताना मारते थे ससुरालीजन, महिला ने तेजाब पीकर की आत्महत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details