उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी: अवैध तमंचे के साथ फेसबुक पर तस्वीर डालना पड़ा महंगा, युवक गिरफ्तार

यूपी के कौशांबी जिले में एक युवक की अवैध हथियार के साथ तस्वीर फेसबुक पर वायरल हो रही है. हालांकि पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Aug 19, 2020, 7:14 PM IST

हथियार के साथ फेसबुक पर तस्वीर डालना पड़ा महंगा.
हथियार के साथ फेसबुक पर तस्वीर डालना पड़ा महंगा.

कौशांबी:जिले में एक युवक की अवैध हथियार के साथ तस्वीर फेसबुक पर वायरल हो रही है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया है. मामला कोखराज थाना इलाके के लोहरा गांव का है. जहां मोहम्मद शाकिब नाम के फेसबुक यूजर ने अपने प्रोफाइल में तमंचा के साथ फोटो अपलोड की है. तस्वीर में साफ देखा जा सकता है कि युवक हाथ में 315 बोर का तमंचा और दांत में कारतूस दबाए हुए है.

सोशल मीडिया पर तमंचा के साथ फोटो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. वहीं पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की युवक गांव में मौजूद है, जिसके बाद कार्रवाई करते हुए पुलिस ने शाकिब नाम के युवक को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए युवक की निशानदेही पर पुलिस ने एक अवैध तमंचा और दो जिंदा कारतूस भी बरामद किया है.

पिछले 7 दिनों में पांच युवकों की अवैध तमंचे के साथ फोटो वायरल हुई है. वहीं इस पूरे मामले में अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर सिंह का कहना है कि फोटो वायरल होने के बाद कोखराज पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details