उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 18, 2023, 8:13 PM IST

ETV Bharat / state

कौशांबी में कक्षा सात की छात्रा को अगवाकर युवक ने किया दुष्कर्म

कौशांबी में कक्षा सात की छात्रा को अगवाकर युवक ने दुष्कर्म किया. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की जांच शुरू कर दी है.

Etv bharat
Etv bharat

कौशांबीःजिले में स्कूल से घर जा रही कक्षा सातवीं की छात्रा को अगवा कर रेप की वारदात सामने आई है. आरोपी के चंगुल से छूटी पीड़िता घर के दरवाजे पर पहुंचकर बेहोश हो गई. पीड़िता खून से लथपथ थी. परिजन उसकी हालत देख सहम गए. परिजनों ने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस ने पीड़िता के बयान लेकर मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

घटना मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र की है. यहां मंझनपुर थाना क्षेत्र के ओसा के एक इंटर कॉलेज की सातवीं की छात्रा रोज की तरह गुरुवार को स्कूल बंद होने के बाद पैदल घर जा रही थी. कॉलेज से करीब डेढ़ सौ मीटर की दूरी पर उसे बाइक सवार युवक ने घर छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठा लिया. छात्रा के बाइक पर बैठते ही आरोपी युवक उसे लेकर जंगल की ओर निकल गया.

आरोपी ने पीड़िता का मुंह दबाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. छात्रा के बेहोश होने पर आरोपी उसे वहीं छोड़कर फरार हो गया. होश में आने पर पीड़िता अपने घर किसी तरह पहुंची. घर के बाहर पहुंचते ही पीड़िता खुद को संभाल नहीं सकी और दरवाजे पर बेहोश हो गई. बेटी को बेसुध देख परिवार का कलेजा बैठ गया. पीड़ित खून से लथपथ थी. अनहोनी की आशंका में पुलिस को सूचना देकर पीड़ित को अस्पताल ले जाया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना स्थल से सबूत एकत्रित कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. पुलिस अब रास्ते मे लगे सीसीटीवी चेक करने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ेंः शादी के बाद सुहागरात मनाने के लिए रुपये मांग रहा पति, हनीमून पर ले जाकर की ये हरकत, पढ़ें पूरी खबर

ABOUT THE AUTHOR

...view details