उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चलती बाइक बनी आग का गोला, मूक दर्शक बनकर देखते रहे फायर कर्मचारी, देखें वीडियो

By

Published : Apr 11, 2022, 9:09 PM IST

कौशांबी के के मंझनपुर फायर स्टेशन के पास चलती बाइक में अचानक आग लग गई. जैसे-तैसे बाइक सवार व्यक्ति ने अपनी जान बचाई. जबकि मौके पर मौजूद फायर कर्मचारी द्वारा किसी तरह की कोई मदद नहीं की गई.

etv bharat
बाइक में लगी आग

कौशांबी: जनपद के मंझनपुर फायर स्टेशन के पास उस वक्त हड़कंप मच गया. जब एक चलती बाइक में अचानक आग लग गई. बताया जा रहा है जैसे-तैसे बाइक सवार युवक ने अपनी जान बचाई और फायर स्टेशन से बाल्टी में पानी भरकर बाइक में लगी आग पर काबू पाया. लेकिन तब तक बाइक पूरी तरह जल चुकी थी. जबकि किसी शख्स ने इस पूरे मामले का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.


जानकारी के मुताबिक मंझनपुर थाना क्षेत्र के राजापुर गांव निवासी गुलाम हुसैन किसी काम से मंझनपुर बाजार जा रहे थे. जैसे ही वहां मंझनपुर फायर स्टेशन के सामने से गुजरे तभी अचानक उनकी बाइक में आग लग गई. धुंआ और आग की लपट महसूस होने पर गुलाम हुसैन ने बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई. कहा जा रहा है कि पीड़ित द्वारा फायर ब्रिगेड कर्मचारियों से मदद की गुहार लगाई गई. लकिन किसी ने एक न सुनी तो पीड़ित ने खुद ही फायर स्टेशन से बाल्टी में पानी भरकर आग पर काबू पाया.

बाइक में लगी आग

यह भी पढ़ें- लखनऊ विश्वविद्यालय में एआईएसए और एबीवीपी के समर्थक आए आमने-सामने

वहीं, मौजूद किसी शख्स ने बाइक में आग लगने की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वायरल वीडियो में साफ दिख रहा है कि मौके पर मौजूद फायर कर्मी खड़े हो कर बाइक को जलता देख रहे है, लेकिन गाड़ी में लगी आग को बुझाना उचित नहीं समझा. बताया जा रहा है इस वीडियो के वायरल होने के बाद फायर ब्रिगेड कर्मचारियों में हड़कंप मचा हुआ है और कोई भी अधिकारी इस मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details