उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कौशांबी : फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से लूटपाट करने वाले 4 आरोपी गिरफ्तार

यूपी के ​​​​​​कौशांबी जिले की पुलिस ने 2 सितंबर को फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से हुई लूट की घटना का खुलासा किया है. पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके पास से दो तमंचे, जिंदा कारतूस, मोटरसाइकिल व लूटे गए रुपए भी बरामद किए हैं.

By

Published : Sep 20, 2020, 9:41 AM IST

लूटपाट करने वाले 4 अपराधी गिरफ्तार.
लूटपाट करने वाले 4 अपराधी गिरफ्तार.

​​​​​​कौशांबीःघटना जिले के पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मीरपुर गांव की है. जहां 2 सितंबर को फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी अरुण कुमार से बाइक सवार बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. बाइक सवार बदमाश अरुण से 47 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए थे.

घटना के बाद से पुरामुफ्ती पुलिस मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुटी हुई थी. 19 सितंबर को पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि पुरामुफ्ती थाना क्षेत्र के पावन मोड के पास कुछ बदमाश लूट की घटना को अंजाम देने की फिराक में खड़े हैं. सूचना पर हरकत में आई पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपियों की गिरफ्तारी का प्रयास किया.

खुद को घिरता देख आरोपियों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस ने बचाव करते हुए घेराबंदी कर चारों बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार बदमाशों के पास से पुलिस ने 10 हजार रुपये, दो बाइक, दो तमंचा, जिंदा कारतूस समेत अन्य सामान बरामद किया है. वहीं पूछताछ के बाद पुलिस इनके गैंग के बाकी सदस्यों को भी गिरफ्तार करने में जुट गई है.

अपर पुलिस अधीक्षक अमर बहादुर के मुताबिक फाइनेंस कंपनी के साथ लूट की घटना को अंजाम देने वाले चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इनके पास से लूट के रुपये, बाइक, अवैध तमंचा व अन्य सामान बरामद किया गया है. टैबलेट को बदमाशों ने तालाब में फेंक दिया था जिसकी बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details