उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ट्रेन से कटकर तीन की मौत, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

यूपी के कौशांबी में गुरुवार को दो मासूम बच्चियों और एक महिला का शव मिला. मौके पर पहुंची पुलिस घटना की छानबीन में जुट गई है. पुलिस हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है.

By

Published : Dec 31, 2020, 10:35 PM IST

तीन लोगों की मौत
तीन लोगों की मौत

कौशांबी: जनपद में ट्रेन से कट कर दो मासूम बच्चियों समेत तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गयी. सूचना पर पहुंची पुलिस शवों की शिनाख्त करने में जुट रही, लेकिन शवों की पहचान नहीं हो सकी. ट्रेन के सामने कूदकर खुदकुशी की आशंका जताई जा रही है.

सैनी कोतवाली क्षेत्र के कनवार रेलवे स्टेशन के पास दिल्ली-हावड़ा रेलवे ट्रैक के पास एक महिला और दो बच्चियों का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई. तीन लोगों की मौत की सूचना पर देखते ही देखते मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठी हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस अधीक्षक अभिनंदन सहित सैनी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने तीनों शवों की शिनाख्त कराने की कोशिश की, लेकिन पहचान नहीं हो सकी. पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल की बारीकी से तफ्तीश की और सैनी पुलिस को जरूरी दिशा-निर्देश दिए हैं. वहीं पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.

हत्या और आत्महत्या में उलझी पुलिस

पुलिस अभी तक इसे आत्महत्या मान कर चल रही है, लेकिन पुलिस के आला अधिकारियों का कहना है कि हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं पर गहनता से छानबीन की जा रही है. महिला और मासूमों के बीच क्या संबंध है यह तो शव की शिनाख्त होने के बाद ही सामने आएगा.

पुलिस अधीक्षक अभिनन्दन के मुताबिक, रेलवे ट्रैक के किनारे दो मासूम और एक महिला का शव मिला है. शवों की शिनाख्त नहीं हो सकी है. तीनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. हत्या और आत्महत्या दोनों पहलुओं पर जांच की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details