उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

ओवरलोडेड ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, 2 की मौत

कौशाम्बी के मंझनपुर में एक सड़क हादसा हो गया. यहां एक ओवरलोडेड ट्रक ने बाइतक सवार दो लोगों को टक्कर मार दी. इससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Feb 28, 2019, 6:33 AM IST

कौशाम्बी के मंझनपुर में सड़क हादसे में 2 की मौत हो गई.

कौशाम्बी : मंझनपुर थाना इलाके में एक बालू लदे ट्रक की टक्कर से एक बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गई है. स्थानियों ने पुलिस को सूचना देकर बताया कि एक ओवरलोडेड ट्रक महेवाघाट की तरफ से आ रहा थाजिसने बाइक सवार युवकों को टक्कर मार दी. टक्कर लगने से दोनों युवक ट्रक के पहिये की चपेट में आकर बुरी तरह कुचले गए जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

कौशाम्बी में सड़क हादसे में 2 की मौत.

घटना समदा गांव के पास की बताई जा रही है. यहां अहिरन के पुरवा गांव के रहने वाले कमलेश और फूलचन्द्र शादी समारोह से वापस लौट रहे थे. जैसे ही वे मंझनपुर कोतवाली इलाके के समदा चौराहा के पास पहुंचे. तभी सामने से आ रही तेज रफ्तार बालू लदे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी. ट्रक की चपेट में आने से कमलेश और फूलचन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई.

एक्सीडेंट की सूचना पर पहुंची मंझनपुर पुलिस ने दोनों शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बालू घाटो से ओवरलोडेड बालू भरकर ट्रक पुलिस व आरटीओ से बचने के लिए तेज रफ्तार से भागती हैं. इस कारण आए दिन रोड एक्सीडेंट में कई लोगों की जान जा चुकी है. अगर वक्त रहते जिम्मेदार इस ओर ध्यान दे दे तो एक्सीडेंट में होने वाली मौतों को कम किया जा सकता है.

जिला अस्पताल के इमरजेंसी मेडिकल अफसर डॉक्टर अरविंद कनौजिया के मुताबिक अभी जिला अस्पताल में दो डेड बॉडी आई है. इनका समदा के पास एक्सीडेन्ट हुआ है. एक का नाम कमलेश तथा दूसरे का नाम फूलचंद है. दोनों मंझनपुर थाना क्षेत्र के अहिरन का पूरा के रहने वाले हैं. दोनों किसी शादी समाहरोह से वापस आ रहे थे. दोनों डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details